बिहार

bihar

कटिहार में वृद्ध को पीट-पीट कर मार डाला, वजह जान चौंक जायेंगे आप...

By

Published : Aug 13, 2021, 7:15 PM IST

कटिहार में एक वृद्ध की मामूली विवाद में पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. विवाद भी ऐसा कि आप जानकर हैरान रह जायेंगे. हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर.

चापाकल के चलते हत्या
चापाकल के चलते हत्या

कटिहार: बिहार के कटिहार में कुछ लोगों ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया. चापाकल का पानी बहाने के विवाद में एक एक वृद्ध को लाठी-डंडों से तब तक पीटा गया जब तक वह बेहोश होकर गिर नहीं गया. अस्पताल ले जाते समय वृद्ध की मौत हो गयी. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: पुल बनाने का वादा कर मिट्टी भरवा गए विधायक जी, सैलाब में फिर बह गई सड़क

यह घटना कटिहार जिले के डंडखोरा थाना क्षेत्र (Dandkhora Police Station) के कन्दरपेली गांव की है. यहां चापाकल का पानी बहाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. चन्द मिनटों में इस विवाद ने खूनी रंग ले लिया. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. बीच-बचाव करने आये वृद्ध शेख निजाम की आरोपी लाठी-डंडों से तब तक पिटाई करते रहे, जब तक वह बेदम होकर जमीन पर गिर नहीं गया.

ये भी पढ़ें: कटिहार में अपराधियों का तांडव, CJM आवास के पास शख्स की गोली मार की हत्या

आनन-फानन में उस घायल वृद्ध को ग्रामीणों की मदद से समीप के डंडखोरा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Katihar Crime News: मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड की पुलिस जांच पूरी, 12 दिनों में 16 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details