बिहार

bihar

गया में ताबड़तोड़ दो लूट, अपराधियों ने युवक से बाइक छीना, कारोबारी से लूटे 80 हजार

By

Published : Sep 3, 2021, 2:38 AM IST

गया जिले के नक्सल प्रभावित इलाकों में अपराधियों ने ताबड़तोड़ दो लूट की वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने जहां एक युवक को हथियार का भय दिखाकर बाइक छीन ली, वहीं एक कारोबारी से 80 हजार रूपये लूट की घटना को अंजाम दिया. पढ़ें पूरी खबर....

लूट
लूट

गयाः जिल के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों (Naxalites Areas) में इन दिनों अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है. इमामगंज और मोहनपुर में अपराधियों ने ताबड़तोड़ लूट की दो वारदात (Loot In Gaya) को अंजाम दिया है. पहली घटना में अपराधियों ने एक युवक को हथियार दिखाकर जान मारने की धमकी देकर बाइक छीन ली, वहीं दूसरी तरफ एक व्यवसाई से 80 हजार रुपये लूट लिए.

इसे भी पढ़ें- नीतीश के विधायक की शर्मनाक हरकत: तेजस एक्सप्रेस में बनियान-अंडरवियर में घूमते रहे गोपाल मंडल, टोकने पर की गाली-गलौज

पहली घटना इमामगंज थाना क्षेत्र के पकरी-गुरीया हाईस्कूल के पास इमामगंज-गया मुख्य मार्ग पर की है. यहां देर रात एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर एक बाइक सवार से बाइक छीन ली. पीड़ित युवक पिंटू कुमार ने बताया कि वह स्वास्थ्य केन्द्र में डाटा इंट्री ऑपरेटर का काम करता है.

उसने बताया कि जब वह काम से वापस लौट रहा था तभी पकरी गुरीया हाईस्कूल के पास कुछ लोगों ने उन्हें हाथ दिया. इसके बाद मैनें बाइक रोक दी. बाइक रोकते ही अपराधियों ने सीने पर पिस्टल तानकर बाइक छीनकर फरार हो गए. इस संबंध में पीड़ित युवक ने इमामगंज थाने में आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष नैयर एजाज ने कहा कि आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तार की प्रयास में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: कार से चलने वाले पढ़ लें खबर, नहीं तो हो जाएंगे बर्बाद

दूसरी घटना जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के मेरोखाप गांव के पास की है. यहां भी अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर एक कारोबारी से80 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूट का शिकार हुए व्यवसायी डांगरा बाजार के पंकज कुमार हैं. उन्होंने बताया कि बाराचट्टी इलाके से बकाया पैसे की वसूली कर जब वे अपने घर लौट रहे थे तभी घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उनके पास से रूपयों की थैली लूटकर बाराचट्टी की ओर भाग निकले.

बाद में अपराधियों को पकड़ने की भी कोशिश की गई, लेकिन प्रयास असफल रहा. इसकी शिकायत पुलिस को की गई है. पुलिस आसपास के दुकान और मकान में लगे सीसीटीवी की मदद से अपराधियों को पकड़ने के प्रयास में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details