बिहार

bihar

1812 बोटल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 14, 2021, 7:47 AM IST

बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी के बावजूद प्रशासन शराब माफियाओं पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रहा है. राज्य के कई जिलों में शराब तस्कर अब भी पुलिस के नाक के नीचे से शराब की बड़ी खेप डिलीवर कर रहे हैं. ताजा मामला बाराचट्टी का है. जहां, 1812 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है.

गया
शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

गया: जिले के बाराचट्टी में जीटी रोड थाना गेट के समीप पुलिस की टीम ने एक पिकअप वैन से 1812 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. जब्त किए गए शराब को झारखंड राज्य के धनबाद से औरंगाबाद ले जाया जा रहा था. पकड़े गए तस्कर की पहचान वाहन चालक जमुई जिले के सिकंदरा निवासी मेघन यादव के रूप में की गई.

ये भी पढ़ें..बांका: 90 कार्टन शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तारी
शराब तस्कर जमुई के रहने वाले कुंदन यादव और संजय यादव के इशारे पर धनबाद से पिकअप वाहन पर शराब लेकर औरंगाबाद डिलीवरी देने के लिए जा रहा था. लेकिन बाराचट्टी थाना की पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड राज्य से बड़ी खेप में शराब लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें..RLSP का JDU में विलय तय! रविवार की बैठक में ऐलान संभव

दारोगा का बयान
इस संबंध में दारोगा मनोज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड राज्य से एक पिकअप वाहन से शराब लाई जा रही है. इसी क्रम में छापामारी की गई. जिसमें एक पिकअप वाहन को रुकवाया गया. वाहन को जब जांच के लिए थाना लाया गया तो ब्रांडेड कंपनियों के शराब वाले कार्टन बरामद किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details