बिहार

bihar

दरभंगा: निजी ITI कॉलेज के प्रिंसिपल पर छात्र की पिटाई का आरोप, पीड़ित की हालत गंभीर

By

Published : Oct 15, 2020, 2:58 PM IST

दरभंगा

दरभंगा के महदौली में निजी आईटीआई के प्रिंसिपल पर छात्र की पिटाई का आरोप लगा है. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

दरभंगा(महदौली): जिले में फीस नहीं चुकाने को लेकर एक छात्र की पिटाई का मामला सामने आया है. मामला नगर थाना क्षेत्र के महदौली स्थित एक निजी आईटीआई संस्था का है. जानकारी के मुताबिक परिजनों का आरोप है कि वहां के प्रिंसिपल ने छात्र की जमकर पिटाई कर दी.

गंभीर रूप से घायल छात्र को परिजनों ने इलाज के लिए डीएमसीएच के इमरजेंसी में भर्ती कराया है. जहां वह कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच के लिए डीएमसीएच पहुंची. लेकिन बेहोश होने की वजह से छात्र का बयान नहीं ले सकी.

निजी आईटीआई में पढ़ता है छात्र
पीड़ित छात्र का नाम मो. नदीम बताया जा रहा है. उसके पिता मो. नसीम ने बताया कि उनका बेटा महदौली स्थित एक निजी आईटीआई में पढ़ता है. लॉकडाउन की वजह से वे बेटे की फीस समय पर नहीं जमा कर सके. इस वजह से कॉलेज में उनके बेटे को प्रताड़ित किया जाता था. कॉलेज की फीस 22 हजार रुपये थी जिसमें से 10 हजार रुपये उन्होंने जमा किए थे. बाकी की फीस जमा करने के लिए उन्होंने अपनी पत्नी के जेवर गिरवी रख कर पैसे भेजे थे. लेकिन प्रिंसिपल ने विलंब होने की वजह फीस नहीं ली और कैंपस में घुसते ही उनके बेटे की पिटाई शुरू कर दी.

थाना में मामला दर्ज कराएगा पीड़ित परिवार
परिजनों ने कहा कि वे संबंधित थाने में इसको लेकर प्राथमिकी दर्ज कराएंगे. फिलहाल उनका बेटा कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. मामले में निजी आईटीआई के प्रिंसिपल से बात करने की कोशिश की गई लेकिन वे मीडिया के सामने नहीं आए. फिलहाल मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details