बिहार

bihar

Video: पंचायत चुनाव को लेकर सारण के अमनौर में जमकर चले ईंट-पत्थर

By

Published : Dec 8, 2021, 6:44 PM IST

बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर हिंसा की घटनाएं लगातार हो रही हैं. सारण जिले के अमनौर प्रखंड अंतर्गत एक बूथ पर मतदान के दौरान कुछ लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की. इसमें एक मतदान कर्मी का सिर फट गया. पुलिस दोषियों की गिरफ्तारी में जुट गयी है.

Amnore Kalyan Panchayat
Amnore Kalyan Panchayat

सारण: बिहार में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat elections) में प्रचार, मतदान से लेकर मतगाणना तक लगातार हिंसक घटनाएं हो रही हैं. पंचायत चुनाव को केंद्र कर अब तक कई हत्याएं होने की खबर है. इधर, सारण में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर एक बूथ पर जमकर पत्थरबाजी हुई. इस घटना में एक मतदान कर्मी का सिर फट गया है.

ये भी पढ़ें: सारण में 10 लाख से ज्यादा की शराब बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

यह घटना अमनौर कल्याण पंचायत (Amnaur Kalyan Panchayat) अंतर्गत गरौल गांव के बूथ संख्या 39 प्राथमिक विद्यालय अमनौर अगुआन की है. उक्त मतदान कर्मी ने आरोप लगाया कि घटना होने पर भी पुलिस पार्टी चुपचाप बैठी रही. पुलिस कर्मी खैनी खाने में मस्त थे. उधर, असामाजिक तत्वों द्वारा बूथ पर पत्थरबाजी की जा रही थी.

देखें वीडियो

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन एक्टिव हुआ. आला अधिकारी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ उक्त बूथ पर पहुंचे और पत्थरबाजों की धरपकड़ की कार्रवाई शुरू हुई. घायल कर्मियों को चिकित्सा हेतु अस्पताल पहुंचाया गया. घटना की सूचना पाकर डीएम और एसपी भी पहुंचे.

पुलिस दोषी व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. अमनौर थाना प्रभारी ने इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार किया. यह जरूर कहा कि दोषियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. गिरफ्तार करने के बाद आवश्यक कार्रवाई शुरू की जाएगी. कई व्यक्तियों के नाम पते का सत्यापन हो चुका है.

हालांकि इस घटना को छोड़कर अमनौर और मरहौरा प्रखंड के पंचायत चुनाव को लेकर मतदान पूरी तरह शांतिपूर्ण रहा. कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.

ये भी पढ़ें: सारण: ट्रक की चपेट में आने से 1 की मौत, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details