बिहार

bihar

छपरा: घायल युवक के परिजनों ने स्वास्थ्यकर्मियों को पीटा

By

Published : Apr 26, 2021, 7:41 AM IST

अस्पताल में इलाज नहीं मिलने पर परिजनों ने किया हंगामा
अस्पताल में इलाज नहीं मिलने पर परिजनों ने किया हंगामा

छपरा में घायल युवक के परिजनों ने पीएचसी में इलाज के लिए डॉक्टर उपलब्ध नहीं होने पर स्वास्थ्यकर्मियों से मारपीट की. अस्पताल में जमकर हंगामा किया.

छपरा: पानापुर थाना क्षेत्र के डुमरसन-पानापुर मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक रसौली गांव निवासी शंकर भगत बताया जाता है. गम्भीर स्थिति में सड़क किनारे तड़पते शंकर को स्थानीय लोग इलाज के लिए पीएचसी पानापुर में लेकर पहुंचे. जहां एएनएम को छोड़ एक भी चिकित्सक उपस्थित नहीं थे. तब तक घटना की खबर सुन घायल युवक के परिजन भी पीएचसी पहुंच गए.

ये भी पढ़ें-भागलपुर में अस्पताल की लापरवाही: कोरोना पॉजिटिव को बना दिया निगेटिव

घायल युवक के परिजनों का अस्पताल में हंगामा
घटना की सूचना मिलने पर ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक पहुंचे. घायल युवक के साथ आये आक्रोशित लोगों ने चिकित्सक डॉ. राजीव रंजन एवं हेल्थ मैनेजर अमित कुमार के साथ मारपीट की. अस्पताल में तोड़-फोड़ भी की गयी. अस्पताल के काउंटर पर लगे शीशे समेत कई सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिया. सूचना मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस के साथ डीएसपी इंद्रजीत बैठा अस्पताल पहुंचे एवं मामले की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-घर में चल रही थी बेटी के तिलक की तैयारी, दिल्ली में बेटे की मौत

पुलिस मामले की जांच में जुटी
डीएसपी ने बताया कि घटना में संलिप्त युवकों की पहचान कर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. गौरतलब है की प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर संसाधनों की कमी रहने के कारण आये दिन मरीजों के परिजनों और स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों के बीच विवाद होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details