बिहार

bihar

भागलपुर: लूटकांड के आरोपी ने पुलिस कस्टडी में की खुदकुशी, परिजनों का हंगामा

By

Published : Apr 27, 2021, 10:17 PM IST

लूटकांड के आरोप में नवगछिया के झंडापुर ओपी के हाजत में बंद एक युवक ने खुदकुशी कर ली. घटना के तुरंत बाद पुलिसकर्मी उसे अनुमंडल अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी मिलते ही परिजन झंडापुर ओपी और अनुमंडल अस्पताल पहुंचे और हंगामा करने लगे. हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया.

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर: नवगछिया के झंडापुर ओपी के हाजत में एक युवक ने खुदकुशी कर ली. युवक कोपुलिस नेलूटकांड के आरोप में गिरफ्तार किया था. आरोपी युवक के मौत के बाद पुलिस सोमवार को शव को अनुमंडल अस्पताल लेकर पहुंची. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि मृतक बिहपुर थाना क्षेत्र के गौरीपुर गांव का निवासी 22 वर्षीय विभूति कुमार है. वह स्कॉर्पियो चालक था.

यह भी पढ़ें- सारण: हत्या के आरोपी ने हाजत में की खुदकुशी की कोशिश, गंभीर हालत में PMCH रेफर

परिजनों ने किया हंगामा
युवक की मौत की खबर परिजनों को मिलते ही सभी अनुमंडल अस्पताल पहुंचे. पुलिस से जवाब तलब करते हुए परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामे को देखते हुए झंडापुर ओपी और अनुमंडलीय अस्पताल पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया.

मृतक के भाई ने लगाया आरोप
मृतक के भाई ने बताया कि 23 अप्रैल को स्कॉर्पियो लूट के आरोप में विभूति कुमार उर्फ मनीष कुमार की गिरफ्तारी हुई थी. पुलिस हाजत में उसकी जमकर पिटाई हुई. इसके बाद उसकी मौत हुई. उसके गले तथा शरीर में कई जगह चोट के निशान हैं. युवक का कंधा छिला हुआ था. नाक और मुंह से खून बह रहा था. पीठ पर जगह-जगह लाल निशान दिख रहे थे. चेहरे पर काला निशान साफ देखा जा रहा था. पैर के तलवे और दोनों हथेली पर काफी चोटें थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details