बिहार

bihar

बसबिट्टी में लटका मिला छात्र का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jan 12, 2022, 11:07 AM IST

बेगूसराय
बेगूसराय ()

बेगूसराय में एक छात्र का शव बरामद किया गया है. मृतक के परिजनों ने छात्र की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है. मृतक इंटर की पढ़ाई कर रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़े पूरी खबर.

बेगूसराय: बुधवार को बिहार के बेगूसराय में एक छात्र का शव बरामद (Student body found in Begusarai) किया गया. उसका शव बसबिट्टी में लटका हुआ पाया गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. यह घटना बरौनी थाना क्षेत्र के नींगा मिर्जापुर (Neenga Mirzapur of Barauni police station) चांद गांव की है. मृतक की पहचान मिर्जापुर चांद वार्ड नंबर 16 के रहने वाले गणेश पासवान के 22 वर्षीय पुत्र सुमंत कुमार पासवान के रूप में की गई है. वह इंटर का छात्र था. मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव को लटका देने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें: लूट करने वाले गैंग का बेगूसराय पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ 9 धराए

परिजनों ने बताया कि मिट्टी काटने की सूचना देने का आरोप लगाकर बदमाशों ने युवक की पीट-पीट कर हत्या की है. उसके बाद शव को बसबिट्टी में टांग दिया. इस हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने बरौनी थाने को दी. बरौनी थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. बताया जाता है कि मृतक सुमंत कुमार पासवान गढाहरा कॉलेज में इंटर का छात्र था. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक सुमंत कुमार पासवान के पिता रिक्शा चलाकर पूरे परिवार को भरण-पोषण करते है. इसके बावजूद वे अपने बेटे को अच्छी शिक्षा दे रहे थे. पुलिस फिलहाल इस मामले को सुलझाने में जुटी है.

ये भी पढ़ें: '70 लाख टैक्स देता हूं नीतीश जी.. रोज मिल रही धमकी, क्या छोड़ दूं बिहार?'

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details