बिहार

bihar

VIDEO: सांप पकड़कर मस्ती कर रहे शख्स की सर्पदंश से मौत, देखें वीडियो

By

Published : Jul 17, 2022, 9:59 PM IST

बेगूसराय में एक वृद्ध भगत की सर्पदंश से मौत (Old Man Dies Of Snakebite In Begusarai) हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना रविवार की है और सांप को पकड़ने के बाद मस्ती करने के दौरान उसी सर्प ने भगत को डस लिया. जिससे उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

सांप के काटने से भगत की मौत
सांप के काटने से भगत की मौत

बेगूसराय:बिहार केबेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर प्रखंड स्थित आकोपुर गांव (Akopur Village In Begusarai) में एक वृद्ध भगत की सांप के काटने से मौत हो गई. यह घटना काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्योंकि मृत व्यक्ति नागपंचमी की तैयारी को लेकर करैत सांप (नाग) को लेकर गांव में करतब दिखा रहा था. इसी दौरान उसी सांप ने काट लिया और उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक वृद्ध भगत गोपालपुर पंचायत के आकोपूर पंचायत के वार्ड 2 निवासी निवासी स्वर्गीय आमोद पासवान के 70 वर्षीय पुत्र प्रयाग पासवान बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में सर्पदंश से महिला की मौत, झाड़-फूंक के चक्कर में गई जान

सांप काटने से भगत की मौत :स्थानीय लोगों ने बताया की भगत गांव में करैत सांप के साथ करतब दिखाकर सोमवार को होने वाले नागपंचमी के लिए चंदा भी मांग रहे थे. इसी दौरान भगत का स्थानीय लोगों का बनाया गया एक विडियो वायरल हो रहा है. स्थानीय लोगों के मुताबिक सांप काटने के बाद मृतक भगत को डॉक्टर के यहां ले जाने के बजाय बिहार स्थान में मंदिर में उसे बंद कर दिया गया है. जिस कारण कुछ ही देर के बाद उसकी मौत हो गई. घटना के कई घंटे बाद स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

अंधविश्वास में गई जान :प्रयाग पासवान आकोपूर ग्राम के विषहर मंदिर के भगत थे. पूजा की तैयारी कर रहे थे उसी में सांप उनको काट लिया. उसीसे उनकी मौत हो गई .स्थानीय लोगों ने बताया कि हम लोगों के गांव के बहुत पुराना भगत थे. प्रयाग पासवान नाम था इनका, सर्पदंश से इनकी मौत हो गई. जबकि वो बहुत सालों से अपने मुंह में अपने हाथों में पानी में जाकर सांप निकालते थे. जो सांप भगत के हाथ में था, उस सांप ने ही भगत को काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details