बिहार

bihar

बेगूसराय में अज्ञात वाहन ने बुजुर्ग को कुचला, मौके पर ही मौत

By

Published : Jan 22, 2022, 12:15 PM IST

बिहार के बेगूसराय जिले में ठंड और कुहासे के बीच रफ्तार का कहर भी जारी है. शनिवार की सुबह घर से बाहर निकले बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने कुचल (road accident in Begusarai) दिया. इस घटना के बाद चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया. बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. पढ़ें पूरी खबर.

begusarai
begusarai

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अनियंत्रित वाहनों की चपेट में आने से लोगों की जान जा रही है. ताजा मामला जिले के छौराही ओपी के वरदाहा गांव का है. यहां एक अनियंत्रित तेज रफ्तार वाहन ने एक बुजुर्ग को कुचल (Elderly dies in road accident in Begusarai) दिया. उस बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी.

ये भी पढ़ें: बेगूसराय में 30 लाख रुपये की शराब बरामद, हरियाणा से लेकर आ रहे थे 3 तस्कर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि छोराही ओपी क्षेत्र के बरदाहा गांव निवासी 65 वर्षीय महेंद्र महतो अपने घर के सामने दौलतपुर मालीपुर पथ पर खड़े थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया और मौके से फरार हो गया. बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंचे छौराही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. बुजुर्ग को कुचलने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: बेगूसराय में 3 लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details