बिहार

bihar

छूटे हुए सामान के पीछे भाग रहा था यात्री... बस ने कुचलकर मार डाला

By

Published : Nov 2, 2021, 1:20 PM IST

बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर जारी है. बस में छूटे सामान को लाने के लिए गए दो यात्रियों को बस ने कुचल दिया. हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया.

बस से कुचलकर एक की मौत
बस से कुचलकर एक की मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर (High Speed Havoc in Begusarai) एक बार फिर देखने को मिला है. एक तेज रफ्तार बस ने बस में छूटे सामान लाने गए दो युवकों को कुचल (Bus Crushed Two Youth) दिया. एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. बिक्रमपुर गांव के SH-55 पर हादसा हुआ है.

ये भी पढ़ें-शरीर में टच किया टॉर्च तो खून के प्यासे हुए लोग... 6 लोग पहुंच गए अस्पताल

दरअसल, बेगूसराय जिले में एक बस ने यात्री के सामान छूटने के बाद उसका पीछे कर रोकने को कहा तो बस ने यात्री को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई जबकि दूसरा युवक बुरी तरह घायल हो गया. घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बिक्रमपुर स्थिति एस्सार पेट्रोल पंप के सामने की है .

मृतक की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के चक्का गांव के राम कुमार सिंह के पुत्र ओम कुमार के रूप में की गई है. वहीं. घायल की पहचान श्रीपुर गांव के लखेंद्र राम के पुत्र अजय कुमार के रूप में की गई.

ये भी पढ़ें-शहीद लेफ्टिनेंट ऋषि कुमार का शव पहुंचा बेगूसराय, 'ऋषि जिंदाबाद-भारत माता की जय' के नारों से गूंजा शहर

मृतक की मां ने बताया कि बस में किताब छूट जाने के कारण मंझौल बस स्टैंड के पास खड़े एक युवक से लिफ्ट लेकर बस से किताब लेने निकला था फिर किसी ने बेटे के फोन से ही सूचना दी की उसकी मौत हो चुकी है. गौरतलब है कि इस क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर लोगों की लगातार जान ले रहा है. स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने इसके लिए पुलिस से कार्रवाई की मांग भी की मगर दुर्घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है.

घटना की सूचना मिलने के काफी देर बाद चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-घर खर्च के लिए रुपये मांगने पर रिटायर्ड दारोगा ने पत्नी पर किया हमला, बचाने गये बेटे को भी नहीं छोड़ा

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में ट्रक से 45 लाख की शराब बरामद, पंचायत चुनाव के दौरान खपाने की थी योजना

ABOUT THE AUTHOR

...view details