दिल्ली

delhi

X-AI कंपनी के लिए ऐसे कर्मचारियों की तलाश कर रहे एलन मस्क, कैसे? जानें यहां - Elon Musk AI company

By IANS

Published : Apr 13, 2024, 6:57 PM IST

Elon Musk AI company : एलन मस्क अपनी एआई कंपनी के लिए इंजीनियर्स, डिजाइनर्स के साथ ही ट्यूटर्स की तलाश कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने यंगस्टर्स से जुड़ने के लिए कहा है. यहां डिटेल्स में पढ़ डालिए पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के मालिक एलन मस्क नए और टैलेंटेड यंगस्टर्स की तलाश कर रहे हैं. भारत दौरे पर आने के लिए तैयार मस्क ने शनिवार को यंग और प्रतिभाशाली लोगों से उनके आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) एक्स एआई वेंचर में शामिल होने के लिए कहा. सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने यह बात कही. टेक अरबपति की एक्स एआई कंपनी वर्तमान में प्रोडक्ट, डेटा और बुनियादी फॉर्मेट सेक्टर के अलावा इंजीनियर्स और डिजाइनर्स की भी नियुक्ति कर रही है.

एलन मस्क

बता दें कि टेक अरबपति ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा 'एक्स एआई से जुड़ें'. कंपनी 'ग्रोक' नाम के एआई चैटबॉट का अनावरण किया है. अब कंपनी एआई ट्यूटर्स के साथ ही अन्य नए कर्मचारियों को भी अपॉइंट कर रही है. कंपनी के अनुसार 'हम एआई रिसर्चर्स और इंजीनियर्स की एक टीम हैं, जो एआई सिस्टम बनाने के मिशन पर हैं और मानवता को दुनिया को बेहतर ढंग से समझने में मदद कर सकते हैं.

आगे बता दें कि मस्क का एआई वेंचर अमेरिका और लंदन में सैन फ्रांसिस्को खाड़ी सेक्टर और पालो अल्टो में नियुक्तियां कर रहा है. एक्स एआई के अनुसार हालांकि, हम व्यक्तिगत रूप से काम करना पसंद करते हैं, लेकिन हम असाधारण उम्मीदवारों के लिए रिमोट वर्क के अवसर भी प्रदान करते हैं. कंपनी कर्मचारियों को आकर्षक वेतन के साथ ही कई प्रकार की सुविधाएं भी प्रदान कर रही है. वहीं, रिपोर्ट के अनुसार एलन मस्क भारत आने वाले हैं और वह बहुत जल्द भारत सरकार से अपने प्रोजेक्ट्स पर चर्चा कर सकते हैं. टेस्ला के अलावा उनके सबसे बड़े प्रोजेक्ट में स्टारलिंक सैटेलाइट नेटवर्क का नाम भी शामिल है.

यह भी पढ़ें:छपाक! पानी में गिरकर भी नहीं होगा खराब, तगड़े फीचर्स संग मार्केट में तहलका मचा रहा Oppo A3 Pro, यहां जानें कीमत

ABOUT THE AUTHOR

...view details