दिल्ली

delhi

मार्केट में दस्तक देने को तैयार Apple का OLED iPad Pro, कंपनी इस मंथ कर सकती है लॉन्च - Apple OLED iPad Pro

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 1, 2024, 1:11 PM IST

Apple OLED iPad Pro Update : एप्पल OLED iPad Pro का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशशबरी है. एप्पल कंपनी OLED iPad Pro को इसी साल मई में लॉन्च कर सकती है. यहां डिटेल्स में जानिए.

Apple OLED iPad Pro
Apple OLED iPad Pro

हैदराबाद: एप्पल के आईपैड ओलेड प्रो का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए गुडन्यूज है. जी हां! लगभग दो वर्षों के बाद Apple का पहला M3 से लैस OLED iPad Pro मार्केट में दस्तक देने को तैयार है. एक रिपोर्ट के अनुसार एप्पल मई की शुरुआत में OLED डिस्प्ले के साथ iPad Pros को लॉन्च करने की योजना के साथ ही कंपनी पहली बार 12.9 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आईपैड एयर लॉन्च करने की भी योजना बना रही है.

एप्पल OLED iPad Pro लॉन्च

रिपोर्ट के अनुसार नए iPad Pro मॉडल में Apple की इन-हाउस M3 चिप के साथ-साथ एक बड़े ट्रैकपैड के साथ एक नया मैजिक कीबोर्ड भी होगा. दूसरी ओर आईपैड एयर के पिछली पीढ़ी के एम2 चिप और दो डिस्प्ले आकारों के साथ आने की भी संभावना है. जानकारी के अनुसार डिस्प्ले 10.9-इंच और एक बड़ा 12.9-इंच आकार का हो सकता है. रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने शुरुआत में मार्च के अंत या अप्रैल में नए डिवाइस लॉन्च करने की योजना बनाई थी, लेकिन एप्पल को डिवाइसेस के लिए अतिरिक्त समय लेना पड़ा.

एप्पल OLED iPad Pro लॉन्च

एप्पल कर सकता है iOS, iPadOS, macOS और watchOS अपडेट अनाउंसमेंट
जानकारी के अनुसार Apple इन स्क्रीन्स के लिए OLED तकनीक के साथ लॉन्च करने की योजना है. अपडेटेड वर्जन में उम्मीद है कि एप्पल आईपैड एयर अपने डिस्प्ले साइज को 12.9 इंच तक बढ़ाएगा, इसके साथ ही यूजर्स को लैंडस्केप-ओरिएंटेड फ्रंट कैमरे की भी सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही आगे बता दें कि Apple ने हाल ही में अपने एनुअल डेवलपर सम्मेलन, WWDC 2024 की डेट भी अनाउंस की है. इस इवेंट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंटस को सेंटर में रखने की उम्मीद है. इसके साथ ही Apple द्वारा iOS, iPadOS, macOS और watchOS में अपडेट की घोषणा करने की भी उम्मीद है.

यह भी पढ़ें:इतना सस्ता हुआ Apple का AirTags, यहां देखिए शानदार कीमत

ABOUT THE AUTHOR

...view details