दिल्ली

delhi

एप्पल लवर्स के लिए GoodNews! अब इन शानदार प्रोडक्ट्स को मार्केट में उतारेगा Apple, एक क्लिक में जानें सबकुछ - Apple OLED iPad Pro

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 8, 2024, 3:14 PM IST

Apple OLED iPad Pro launch Date: एप्पल के नए मॉडल मार्केट में दस्तक देने को तैयार हैं. OLED iPad Pro के साथ ही iPad Air भी इसी साल लॉन्च होने के लिए तैयार हैं. यहां जानिए डिटेल्स.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: एप्पल लवर्स के लिए ये साल (2024) बेहद खास बनने जा रहा है. जी हां! एप्पल के नए प्रोडक्ट्स मार्केट में लॉन्च होने को तैयार है. Apple के 2024 iPad Air और iPad Pro मॉडल से संबंधित कई झलक पहले ही लीक हो चुके हैं. हालांकि, इस बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. ऐसे मेंस्पेशल लॉन्च विंडो पर नजर डालें तो पता चलता हैं कि एप्पल के नए प्रोडक्ट्स, जिसमें आईपैड और आईपैड एयर शामिल हैं यह मई में लॉन्च हो सकते हैं.

इन प्रोडक्ट्स को मार्केट में उतारने को तैयार एप्पल
बता दें कि एप्पल के नए प्रोडक्टस केमई की शुरुआत में लॉन्च होने की तैयारी है. रिपोर्ट के अनुसार एप्पल नए टैबलेट के साथ अपडेटेड मैजिक कीबोर्ड और एप्पल पेंसिल भी पेश कर सकता है. नए iPad Pro के M3 चिप के साथ आने की उम्मीद है. यह मैगसेफ वायरलेस चार्जिंग और OLED स्क्रीन भी लाएगा. कहा जाता है कि एक नए आईपैड मिनी और बेस आईपैड मॉडल पर भी काम चल रहा है ऐसे में ये इसी साल के अंत तक लॉन्च हो सकते हैं.

यह हो सकती है लॉन्चिंग डेट
रिपोर्ट के अनुसार आईपैड प्रो और आईपैड एयर मई के पहले सप्ताह में लॉन्च होंगे, जो कि 10 जून को शुरू होने वाले वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस से लगभग एक महीने पहले होगा. जानकारी के अनुसार यह 6 मई को लॉन्च हो सकता है. इस लॉन्च लिस्ट में मैजिक कीबोर्ड और एप्पल पेंसिल भी शामिल है. वहीं, संभावना है कि iPad मॉडल में OLED स्क्रीन होगी और संभवतः इसकी कीमत भी अधिक होगी.

यह भी पढ़ें:आज छाएगा पूर्ण सूर्य ग्रहण का अंधेरा... जानें कहां, कब और कैसे देखें ऑनलाइन Live

ABOUT THE AUTHOR

...view details