झारखंड

jharkhand

दुमका में युवक ने की आत्महत्या, मोमबत्ती फैक्ट्री में करता था काम, छानबीन में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 11, 2024, 12:21 PM IST

Youth commits suicide in Dumka. दुमका में एक 23 वर्षीय युवक ने खुदकुशी कर ली. वो मोमबत्ती फैक्ट्री में काम करता था. मामला नगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस छानबीन में जुटी है.

मोमबत्ती फैक्ट्री
मोमबत्ती फैक्ट्री

दुमकाः नगर थाना क्षेत्र के रसिकपुर इलाके में एक मोमबत्ती फैक्ट्री में काम करने वाले 23 वर्षीय युवक ने फैक्ट्री बिल्डिंग में ही आत्महत्या कर ली. मौके पर पुलिस पहुंच कर घटना की जांच में जुट गई है. युवक दुमका जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के जरुआडीह गांव का निवासी था.

क्या है पूरा मामला

दुमका नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन रोड के रसिकपुर मोहल्ले में आदित्य इंटरप्राइजेज नामक मोमबत्ती फैक्ट्री में काम करने वाले कार्तिक पाल ने आत्महत्या कर ली है. कार्तिक ने फैक्ट्री में ही खुदकुशी कर ली. कार्तिक फैक्ट्री प्रोपराइटर संतोष कुमार जिनका आवास फैक्ट्री परिसर में ही है, उनके यहां पिछले पांच वर्षों से काम करता था और उसके ही घर में रहता था. रविवार रात मालिक किसी काम से कटिहार गए हुए थे तो उसके परिवार वालों ने रात का खाना उसके कमरे में रख दिया. परिजनों का कहना है कि वह देर रात शराब पीकर घर आया और खाना भी नहीं खाया. सुबह संतोष कुमार के परिवार वालों ने देखा कि उसने खुदकुशी कर ली. जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया.

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना पाकर नगर थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह और मुफस्सिल थाना प्रभारी नीतीश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि घटना की जानकारी हम लोगों ने परिवार वालों को दे दी है. घर वालों ने आत्महत्या के कारणों की जानकारी देने में अनभिज्ञता जताई. उन्होंने सिर्फ इतना बताया कि बीती रात वह काफी शराब पिए हुए था.

ये भी पढ़ेंः

रांची में नहर किनारे मिली प्रेमी युगल की लाश, हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

कटकमसांडी के बेलाटुकुर घाट पर हुआ डॉक्टर और उनके बच्चों का अंतिम संस्कार, पत्नी ने दर्ज कराया हत्या का मामला

धनबाद में रेलवे अधिकारी के आवास में शव मिला, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details