झारखंड

jharkhand

पलामू में नाबालिग लड़की से दुष्कर्मः मारपीट के बाद मृत समझकर खेत में फेंका, वाराणसी में चल रहा इलाज

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 2, 2024, 7:56 PM IST

Minor girl rape in Palamu. पलामू में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना हुई है. इतना ही नहीं उसे जान से मारने का भी प्रयास किया गया. आरोपी ने उसे मरा समझकर नाबालिग के खेत में छोड़कर फरार हो गया. ये पूरा मामला हुसैनाबाद अनुमंडल का है.

Youth tried to murder minor girl after rape in Palamu
पलामू में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

पलामूः जिला के हुसैनाबाद अनुमंडल में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है. आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर उसे मृत समझकर खेत में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया. लड़की की स्थिति गंभीर देखते हुए परिजनों ने उसे उत्तर प्रदेश में वाराणसी के एक निजी क्लीनिक में भर्ती किया है.

पलामू में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना को लेकर पीड़िता के पिता ने हुसैनाबाद थाना में लिखित आवेदन दिया है. आवेदन में कहा गया है कि शनिवार को उनकी पुत्री शौच के लिए बाहर गई थी. काफी देर बीत जाने के बाद वह नहीं लौटी तो परिवार के सभी सदस्य उसे खोजने के लिए निकले लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. इसी बीच दोपहर करीब तीन बजे गांव की कुछ महिलाएं खेत में घास काटने गई तो देखा की अरहर के खेत में लड़की अचेत अवस्था में पड़ी हुई है. महिलाओं ने इसकी जानकारी परिवार के लोगों को दी.

इसी सूचना मिलते ही गांव के अन्य लोगों के साथ वहां पहुंचने पर देखा की लड़की खून से लथपथ थी. साथ ही नाबालिग की गर्दन उसके दुपट्टा से कसा हुआ था. आननफानन में नाबालिग की गंभीर स्थिति को देखते परिजन उसे बेहतर इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी ले गये. नाबालिग के पिता के अनुसार तीन माह पूर्व उनकी पुत्री से गांव के एक युवक कुंडल कुमार ने छेड़छाड़ की थी. उन्होंने आवेदन के माध्यम से कहा है कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि कुंडल कुमार अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.

इस संबंध में हुसैनाबाद पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि लड़की के पिता के लिखित आवेदन के आधार पर शनिवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है, शीघ्र ही नामजद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

इसे भी पढे़ं- झारखंड के दुमका में स्पेनिश महिला से गैंगरेप, पति के साथ टूर पर निकली थी पीड़िता

इसे भी पढ़ें- दुष्कर्म में असफल होने पर कर दी थी किशोरी की गला दबाकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें- लोहरदगा में रिश्ता शर्मसार: दो साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, रिश्तेदार ने ही किया मासूम का रेप

ABOUT THE AUTHOR

...view details