बिहार

bihar

लखीसराय में युवक ने की आत्महत्या, पारिवारिक कलह से था परेशान, पिता हैं दारोगा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 14, 2024, 3:54 PM IST

Suicide In Lakhisarai: लखीसराय में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. युवक पारिवारिक कलह से परेशान था, जिसके बाद उसने तंग आकर यह फैसला लिया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखीसराय: बिहार में आत्महत्या के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. अभी दो महीने पहले ही माता-पिता की डांट से नाराज युवक ने आत्महत्या कर ली थी. यह मामला अभी तक शांत भी नहीं हुआ था कि सूर्यगढ़ा प्रखंड से एक और मामला सामने आ गया है. जहां एक युवक ने पारिवारिक कलह से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है.

पारिवारिक कलह बना कारण:मिली जानकारी के अनुसार, जिले के सूर्यगढ़ा प्रखंड के कटेहर गांव में एक युवक ने पारिवारिक कलह के कारण आत्महत्या कर ली है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि घटना की खबर पाते ही घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा हो गई. मृतक का पिता झांरखड में दारोगा के पद पर तैनात है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस:इस संबध में स्थानीय लोगों ने कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया. जबकि मौके पर पहुंचे सूर्यगढ़ा थाना अध्यक्ष अमरेन्द कुमार ने बताया कि मृतक सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के कटेहर बौलीपर का निवासी कृषनंदन महतो का पुत्र प्रेमनाथ उर्फ मुन्ना है. सूचना मिलने के बाद हम जब मौके पर पहुंचे तो अनुंसधान में पाया कि मृतक के पिता झारखंड राज्य के हजारीबाग जिले में दरोगा के पद पर कार्यरत है. हालांकि युवक ने आत्महत्या की या फिर उसकी हत्या हुई. इन बातों पर जांच पड़ताल चल रही है.

"सूर्यगढ़ा प्रखंड के एक युवक द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी मिली है. हमारी टीम मामले की जांच में जुट गई है. पड़ताल के बाद ही पता लग पाएगा कि यह आत्महत्या है या हत्या. बताया जा रहा कि युवक ने परिवारिक कलह से परेशान होकर यह कदम उठाया है." - अमरेन्द कुमार, थाना अध्यक्ष, सूर्यगढ़ा

पहले भी सामने आ चुका है मामला:बता दें कि दो महीने पहले भी एक युवक ने आत्महत्या कर ली थी. लखीसराय के सूर्यगढ़ा प्रखंड के मदनपुर पंचायत कजरा निवासी एक युवक गाड़ी सर्विसिंग कराने जाने की जिद कर रहा था. इस पर उसके माता-पिता ने उसे डांट लगाई और पढ़ाई करने को कहा. बस इसी बात से नाराज होकर युवक ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपनी जान दे दी थी.

इसे भी पढ़े- लखीसराय में माता-पिता ने पढ़ाई के लिए लगाई फटकार, तो बेटे ने उठाया खौफनाक कदम

ABOUT THE AUTHOR

...view details