बिहार

bihar

सिवान में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर किया

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 12, 2024, 5:13 PM IST

सिवान में युवक को मारी गोली
सिवान में युवक को मारी गोली

Firing In Siwan: बिहार के सिवान में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला सोमवार का है. जहां सुबह अपराधियों ने चापानल पर पीनी पीने गये युवक को गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के भदहा गांव की है.

सिवान: बिहार के सिवान में अपराधी बेखौफ हो गये है. जहां जरा सी बात को लेकर अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. दरअसल, रविवार को बड़हरिया थाना क्षेत्र के भदहा गांव में एक युवक बगीचे में लकड़ी काटने गया था. जहां चापानल पर पानी पीने को लेकर बहस हो गई. इतने में दो युवक पहुंचे और गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के भदहा गांव की है.

सिवान में युवक को मारी गोली:बताया जाता है कि गोली लगने के बाद से युवक जख्मी होकर वही गिर गया. वहीं कुछ दूर पर मौजूद घायल के पिता ने देखा तो शोर मचाया. शोर मचाते देख अपराधी मौके से फरार हो गये. आसपास के लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों की टीम ने गंभीर स्थिति देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर कर दिया है.

दो की संख्या में थे अपराधी:घायल युवक की पहचान पहचान रविंद्र कुमार के रूप में की गई. घटना क्यों हुई और युवक को क्यों गोली मारी गई है अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना को लेकर आसपास के लोगों ने बताया कि पीड़ित पानी पी रहा था. तभी दो युवक हथियार से लैस होकर आए और बहस करने लगे. इतने में युवकों ने सीने में गोली दाग दी.

जांच में जुटी पुलिस:वहीं पीड़ित ने बताया कि गोली मारने वाले गांव का ही एक युवक बताया जा रहा है. वहीं दूसरे युवक की पहचान घायल नहीं बता पा रहा है. किस मामले में युवक को गोली मारी गयी है. अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि तू-तू, मैं-मैं को लेकर गोलीबारी हुई है. एक युवक घायल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें

Siwan Crime News: बड़हरिया बाजार में व्यवसायी पर चलायी गोली, चीनी खरीदने आया किशोर जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details