बिहार

bihar

जहानाबाद में क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद, युवक को मारी गोली - Youth shot In Jehanabad

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 23, 2024, 7:53 AM IST

Firing In Jehanabad: देश में आईपीएल का दौर शुरू हो गया है. क्रिकेट को लेकर युवाओं के बीच एक अलग सा क्रेज है. क्रिकेट के लिए लोग किसी भी हद तक गुजार जाते हैं. ऐसा ही कुछ जहानाबाद में देखने को मिला है, जहां क्रिकेट मैच खेलने को लेकर हुए विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई है, जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

जहानाबाद में फायरिंग
जहानाबाद में फायरिंग

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी की गई है, जिसमें एक युवक गंभीर रूप से हुआ घायल हो गया है. यह घटना काको थाना क्षेत्र के घोसी हाई स्कूल मैदान के पास का है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह खपुरा गांव और घुरन विगहा गांव के लड़के घोसी हाई स्कूल के मैदान पर क्रिकेट खेलने के लिए आए थे तभी खेलने के दौरान दोनों में विवाद शुरू हो गया और मामला मारपीट तक पहुंच गया.

क्रिकेट मैच के विवाद में युवक को मारी गोली:इस बात को लेकर खपुरा गांव निवासी गुड्डू कुमार को समझौता के लिए घर से फोन कर बुलाया गया था. ग्रामीन अंकित कुमार ने बताया कि "गुड्डू कुमार हाई स्कूल के मैदान के पास पहुंचा, जहां पहले से तीन-चार लड़के हथियार लेकर वहां बैठे हुए थे. सभी युवक उससे मारपीट करने लगे. देखते ही देखते उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गुड्डू कुमार भागने लगा जिस क्रम में उसके पैर में गोली लग गई. गोली लगने के कारण वो गंभीर रूप से घायल हो गया है."

युवक को सदर अस्पताल किया गया रेफर: फायरिंग के बाद आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और उसे उठाकर इलाज के घोसी पीएससी में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर द्वारा गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया है. मामले की जांच की जा रही है, घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

"क्रेकेट मैच खेलने को लेकर हुए विवाद में एक युवक पर फायरिंग की गई है. मामले की जांच की जा रही है. घटना को अंजाम देने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी." - संजीव कुमार, डीएसपी


पढ़ें-Firing In Jehanabad: बालू के पैसों को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी, एक शख्स को लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details