बिहार

bihar

गोपालगंज में युवक को मारी गोली, आपसी विवाद में हुई वारदात

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 4, 2024, 9:38 AM IST

गोपालगंज के फुलवरिया में आपसी विवाद के चलते एक युवक को गोली मार दी. पुलिस आरोपी की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबाव बना रही है. पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में फुलवरिया थाना क्षेत्र के रघुनंदनपुर गांव में रविवार की रात दो पक्षों के बीच आपसी विवाद हो गया. जिसमें एक नामजद युवक ने गोली मार दी. गोली लगते ही युवक की हालत गंभीर हो गई. उसे लोग तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल पहुंचे लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे गोरखपुर अस्पताल रेफर कर दिया.

गोपालगंज में युवक को मारी गोली : जख्मी युवक का नाम प्रद्युम्न महतो के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जख्मी युवक के चचेरे भाई से पूर्व में विवाद चल रहा था. इस बीच एक बार फिर दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया. इसी दौरान युवक को गीली मारी गई है. वारदात में युवक की हालत काफी गंभीर है. उसे कुचायकोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर जाया गया जहां सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके बाद उसे गोरखपुर रेफर कर दिया.

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी : इधर गोली मारने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. इस मामले में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया है कि विवाद में युवक की जांघ पर गोली मारी गई है. इस मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है, जबकि 3 को हिरासत में लिया गया है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

''फुलवरिया थाना के रघुनंदनपुर रघुआ मोड के समीप आपसी विवाद में एक व्यक्ति को जांघ में गोली मारी गई है. गोली निकाल ली गई है. स्थिति सामान्य है. बेहतर इलाज हेतु गोरखपुर भेजा गया है. गोली मारने वाला विष्णु कुमार और अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है. 3 लोग हिरासत में लिए गए हैं.''-स्वर्ण प्रभात, एसपी, गोपालगंज

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details