उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

क्रिकेट खेलते समय युवक को आया हार्ट अटैक, अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 11, 2024, 7:10 PM IST

यूपी के बिजनौर में क्रिकेट खेलते समय सीने में दर्द के चलते युवक मैदान (Youth dies in Bijnor) में गिर गया. जिसके बाद युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक की मौत हार्टअटैक से हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बिजनौर :क्रिकेट खेलते समय सीने में दर्द होने से अचानक एक युवक की मौत हो गई. युवक अपने दोस्तों के साथ काॅलेज में क्रिकेट खेलने के लिए रविवार को गया था. क्रिकेट मैच खेलते समय युवक के सीने में दर्द हुआ और मैदान में अचानक से गिर गया. युवक की मौत के बाद से हड़कंप मच गया है.


क्रिकेट खेलते समय सीने में उठा दर्द :कोतवाली शहर के नगर के मोहल्ला खत्रियान का रहने वाला गौरव शर्मा रविवार को अपने दोस्तों के साथ नूरपुर रोड स्थित निजी कॉलेज के मैदान पर क्रिकेट मैच खेलने गया था. इसी दौरान गौरव को सीने में तेज दर्द उठा. जहां पर वो अचानक से मैदान में गिर गया. उसे मैदान के पास ही एक निजी हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने बताया कि गौरव ने दम तोड़ दिया है. गौरव एक निजी अस्पताल में काम करता था. गौरव अपने पीछे अपनी मां, पत्नी और 11 साल के बेटे को रोता बिलखता छोड़ गया है. गौरव की मां शिक्षा विभाग से रिटायर्ड है. गौरव के भाई की कई साल पहले भाई हार्टअटैक से मौत हो चुकी हुई है.

खबर सुनते ही मचा कोहराम :पड़ोसियों की मानें तो बाल स्वरूप शर्मा के दो बेटे वैभव, गौरव और एक बेटी है. उनके बड़े बेटे वैभव की भी हार्टअटैक से मौत हो गई थी और अब गौरव की भी मौत हो गई है. गौरव की मौत से घर में कोहराम मच गया है. मृतक गौरव बाग बगीचे का शौक रखता था और अपनी फिटनेस को लेकर वह योगा और रोजाना 2 घंटे साइकिल भी चलाया करता था. इस हादसे के बाद से पूरा परिवार गमगीन है. वहीं, इस मामले में परिजनों ने कोई कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है. पुलिस को इस बार में जानकारी है.

यह भी पढ़ें : स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में महिला को आया हार्टअटैक, इलाज ने मिलने से ट्रेन में बुजुर्ग यात्री की मौत, बनारस में उतारा गया शव

यह भी पढ़ें : मैच में बालिंग करते समय युवक को आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details