बिहार

bihar

वाहन की चपेट में आने से बाइक सावर युवक की मौत, दूसरा गंभीर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 28, 2024, 6:05 PM IST

Youth Dies In Road Accident: बांका में दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां पंजवारा सन्हौला एसएच 84 मुख्य मार्ग पर धोबिया मोड़ के समीप बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

बांका में सड़क हादसा
बांका में सड़क हादसा

बांका:बिहार के बांका के पंजवारा सन्हौला एसएच 84 मुख्य मार्ग पर धोबिया मोड़ के समीप बाइक औरतेज रफ्तार वाहन की टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई और एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. मृतक की पहचान धोरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलाटिकर गांव निवासी सतीश यादव के रूप में की गई है.

बांका में युवक की मौत :मृतक सतीश यादव के परिजनों से मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार सतीश यादव अपने मित्र धोरैया थाना क्षेत्र के बेलडीहा गांव निवासी रुपेश यादव (25वर्ष) पिता पटेल यादव के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर धोरैया अपने किसी निजी कार्य से जा रहे थे. इसी दौरान धोरैया की तरफ से पंजवारा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार तीन पहिया वाहन ने जोरदार धक्का मार दिया जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल :स्थानीय लोगों की मदद से दोनों जख्मी को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धोरैया ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने स्थिति को गंभीर बताते हुए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान सतीश यादव की मौत हो गई. जबकि बाइक चालक बेलडीहा गांव निवासी रुपेश यादव की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. सतीश की मौत की खबर सुनते ही पत्नी रिंकू देवी बार बार बेसुध हो रही थी.

सतीश बंगाल में चलाता था वाहन:मृतक सतीश यादव बंगाल में रहकर ड्राइवर का काम करता था. मृतक को दो पुत्र व दो पुत्री है. बड़ा पुत्र प्रिंस कुमार (15 वर्ष) कक्षा 9 भगलपुर मे रह कर पढ़ता है. करिश्मा कुमारी (12 वर्ष) कक्षा वन, प्रीति कुमारी (11 वर्ष) कक्षा वन,पीयूष कुमार (8 वर्ष) कक्षा यूकेजी एनबीएफ एकेडमी लहोरिया में पढ़ाई करता है. पत्नी रिंकू देवी का सुहाग उजड़ने व चार छोटे-छोटे बच्चों के सर से पिता का साया उठने का यह दुखों का पहाड़ असहनीय है.

"धोबिया मोड़ के समीप बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई और एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस को भेजकर जख़्मी को अस्पताल भेज दिया गया था."-अशोक कुमार, धोरेया थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ेंःRoad Accident In Banka: ब्रेक फेल होने के बाद धू-धूकर जली कार, चालक गंभीर रूप से जख्मी

Banka News: बौंसी में डूबने से युवक की मौत, शौच के लिए गया था तालाब किनारे

ABOUT THE AUTHOR

...view details