उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से युवक मौत, परिजन में मचा कोहराम - train accident news

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 1, 2024, 1:56 PM IST

फर्रुखाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फर्रुखाबाद:जिले के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. दरअसल, छोटी जेल चौराहा के करीब जिला जेल के सामने टाइपिस्ट सुधांशु यादव की सोमवार को ट्रेन की चपेट में आने मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
वहीं, मृतक के परिजन सुनील कुमार यादव ने बताया की फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिविल लाइन निवासी सुधांशु यादव (30) वर्ष सोमवार को जिला जेल के पास फर्रुखाबाद से कानपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने याकूतगंज चौकी इंचार्ज को सूचना दी. चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ मौके पर पंहुचे और जांच पड़ताल कर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, युवक की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पत्नी मनीषा यादव समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक की 2016 में शादी हुई थी.


बता दें कि सुधांशु यादव फतेहगढ़ कचहरी में टाइपिंग का काम करता था. घटना की सूचना पर घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने मामले की जांच की और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें : फाटक बंद होने के बावजूद स्कूटी के साथ रेलवे ट्रैक पार रहा था व्यक्ति, ट्रेन की चपेट में आने से मौत
यह भी पढ़ें : संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की ट्रेन से कटकर मौत, पान मसाला की लगाता था दुकान

ABOUT THE AUTHOR

...view details