राजस्थान

rajasthan

निजी बस की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों ने चालक पर लगाया लापरवाही का आरोप

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 5, 2024, 4:10 PM IST

Road Accident in Sriganganagar, श्रीगंगानगर में सोमवार सुबह सड़क हादसे की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है. साथ ही चालक की तलाश की जा रही है.

Road Accident in Sriganganagar
Road Accident in Sriganganagar

श्रीगंगानगर.जिले के कोड़ा चौक पर सोमवार सुबह अचानक निजी बस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. साथ ही घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें युवक के खुदकुशी करने की बात कही जा रही है. वहीं, परिजनों ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने :हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो कुछ और ही इंगित कर रहा है. घटना सुबह करीब 9 बजे के आसपास की है, जहां मृतक युवक कई वाहनों के बीच आता दिखाई दिया. वहीं, जैसे ही बस आई युवक तेजी से बस की ओर बढ़ा और पिछले टायर के नीचे अपना सिर दे दिया. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में बस उछलती दिखाई दी. हालांकि, ड्राइवर को जैसे ही पता चला उसने बस को पीछे किया, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी. घटना के बाद मौके पर लोग जमा हो गए. इसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

इसे भी पढ़ें -Car Hit Bike In Sriganganagar: अनियंत्रित कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप :मृतक युवक की पहचान संपत बस्ती निवासी के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाना में परिवाद दिया है. कोतवाली पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. घटना के बाद कोतवाली पुलिस ने बस को जब्त कर लिया, जबकि चालक फरार है. कोतवाली थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही कुछ कहना संभव होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details