राजस्थान

rajasthan

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताया हत्या का अंदेशा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 13, 2024, 3:27 PM IST

झालावाड़ के भालात थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिला है. परिजनों ने युवक की हत्या का अंदेशा जताया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

youth died in suspicious condition
युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

झालावाड़.जिले के भालता थाना क्षेत्र में नदी किनारे एक युवक का शव मिला है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बाद में लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को अपने कब्जे में लेकर अकलेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.

मामले में जानकारी देते हुए भालता थाना प्रभारी अमरनाथ ने बताया कि मंगलवार को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में नदी के किनारे एक युवक का शव मिला है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर अकलेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में भिजवाया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक युवक की पहचान 20 वर्षीय बनवारी पुत्र गोवर्धन तंवर निवासी मंजरा बढ़िया के रूप में हुई है.

पढ़ें:रेलवे ट्रैक पर मिला दो दिन पहले घर से निकले युवक का शव, ट्रेन की चपेट में आने से मौत की आशंका

उन्होंने बताया कि मृतक सोमवार को अपने घर से किसी परिचित की शादी में खाना खाने के लिए निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा. थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है, जिसमें उन्होंने बताया कि युवक किसी लड़की से बात करता था. मौके पर उसका मोबाइल भी नहीं मिला है. परिजनों ने अंदेशा जताया कि युवक की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों के पर्चा बयान के आधार पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details