बिहार

bihar

बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या, आर्मी ज्वाइन करने का था सपना

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 17, 2024, 12:34 PM IST

Firing In Begusarai: बेगूसराय में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा कि युवक किसी के बुलाने पर तैयार होकर घर से निकला था. तभी घर से कुछ ही दूरी पर अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय: बिहार में अपराधी बैखोफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला बिहार के बेगूसराय जिले से सामने आ रहा है. जहां आर्मी की तैयारी कर रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बछवारा थाना क्षेत्र का मामला: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के रानी तीन गांव में अपराधियों ने आर्मी की तैयारी कर रहे एक युवक की अहले सुबह गोली मारकर हत्या कर दी. मृत युवक की पहचान रानी तीन निवासी शंकर राय के पुत्र प्रेमचंद कुमार के रूप में की गई है.

आर्मी की तैयारी करता था:बताया जा रहा कि प्रेमचंद कुमार बीए का छात्र था और इन दिनों आर्मी की तैयारी कर रहा था. वह कई बार आर्मी बहाली में फिजिकल परीक्षा भी निकल चुका था. इसी क्रम में वह रोज सुबह दौड़ने के लिए जाता था. ठंड की वजह से पिछले कई दिनों से वह दौड़ने नहीं जा पा रहा था.

किसी ने बुलाने पर निकला था: लेकिन शनिवार सुबह वह किसी के बुलाने पर तैयार होकर घर से निकला था. तभी घर से कुछ ही दूरी पर अज्ञात अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इस बात का पता लोगों को तब लगा जब लोगों ने उसे सड़क पर गिरा हुआ पाया. बाद मे इसकी सुचना पर परिजनों को दी गई.

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई:इधर, मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोप लगाया कि सुबह किसी लड़का द्वारा प्रेमचंद को बुलाया गया था. उन्होंने आशंका जताई है कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

"प्रेमचंद आर्मी की तैयारी कर रहा था. वह हर सुबह दौड़ने के लिए जाता था. ऐसे में आज कोई उसे बुलाकर ले गया और घर के ही कुछ दूरी पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. प्रेमचंद की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. हम जब गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंचे तो वहां कोई नहीं था." - संजीव रॉय, मृतक के चचेरा भाई

इसे भी पढ़े- सारण में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details