बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में शिक्षक के बेटे का शव बरामद, पिता बोले- 'हत्या की गई है' - Dead Body Recovered In Muzaffarpur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 8, 2024, 8:11 PM IST

Murder In Muzaffarpur : मुजफ्फरपुर में शिक्षक के बेटे का संदिग्ध परिस्थिति में बगीचे से शव बरामद हुआ है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. हत्या है या आत्महत्या, इसकी जांच की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरपुर :बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवक का शव बरामद किया है. मृत युवक एक शिक्षक का बेटा था. पूरा मामला बरियारपुर थाना क्षेत्र के गौरीहार खालीकनगर वार्ड नंबर 4 का है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. आखिर ये मामला हत्या या आत्महत्या का है, इसकी पड़ताल की जा रही है.

मुजफ्फरपुर में युवक का शव बरामद :मृत युवक की पहचान शिक्षक खुरसिद आलम के 21 वर्षीय पुत्र मो. आतिफ उर्फ नेहाल के रूप में हुई है. शव मिलने के बाद घटना की जानकारी स्थानीय लोगों मृतक के परिजनों को दी. सूचना पर परिजन भागे-भागे मौके पर पहुंचे. युवक का शव देखकर परिजन के होश उड़ गए. मृतक के परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है.

''आज सुबह 11 बजे तक नेहाल ठीक था. वह मुझसे बात भी किया था, फिर दोपहर में गांव के लोगों ने बताया कि बेटे का शव पास के बगीचे में है. इसके बाद हमलोग बगीचे में पहुंचे. मेरा बेटा नेहाल शहर से बाहर रहता था. दूसरे शहर में रहकर पढ़ाई करता था. ईद पर्व पर घर आया था. बेटे की हत्या की गई है.''- खुर्शीद आलम, मृतक के पिता

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया :इधर, परिजनों द्वारा मामले की जानकारी बरियारपुर थाने की पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. साथ ही मामले की गहनता से जांच में जुट गई.

''युवक का शव बगीचे में मिला है. सभी बिंदुओ पर जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. परिजनों का बयान दर्ज किया जा रहा है.''-चांदनी कुमारी सांवरिया,थानेदार, बरियारपुर

ये भी पढ़ें :-

मुजफ्फरपुर में 2 शव बरामद होने से हड़कंप, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में खून से लथपथ मिली हॉस्पिटल स्टाफ की लाश, हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details