बिहार

bihar

बांका में पत्नी को ससुराल से लेने आया था युवक, आम के बगीचा से मिला शव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 17, 2024, 8:28 PM IST

Murder In Banka: बांका में एक गांव से युवक का शव बरामद किया गया है. शव को नवनिर्मित मुर्गी फार्म से बरामद किया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Youth Dead Body Recovered In Banka
बांका में आम के बगीचा से मिला शव

बांका: बिहार के बांका जिले से एक बड़ी खबर सामने आयी है. जहां जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर पैक्स भवन के समीप आम के बगीचा से एक युवक के शव को बरामद किया गया है. शुक्रवार को शव मिलने से आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई है.

शव की हुई शिनाख्त:वहीं, सूचना मिलते ही गोपालपुर, महादेवपुर सहित आसपास के गांवों के लोग मौके पर पहुंच गए, जिसके करीब एक घंटे बाद शव की पहचान हो पाई. मृतक शंभूगंज थाना क्षेत्र के बेलसीरा गांव निवासी शंभू यादव (37 वर्ष) के रूप में किया गया है. घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जहां शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

पत्नी से हुआ था विवाद: बताया जा रहा कि पति से विवाद के कारण सुलेखा देवी पिछले एक माह से अपने मायके में रह रही थी. शुक्रवार को शंभू यादव पत्नी को लाने के लिए ससुराल सलेमपुर गया. जहां पत्नी ने साथ जाने से मना कर दिया. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर शाम शंभू यादव एवं उसकी पत्नी सुलेखा देवी अपने दो बच्चे के साथ थाना पहुंची थी. जहां पत्नी ने पति शंभू यादव द्वारा मारपीट करने की शिकायत की.

पुलिस ने समझा-बुझाकर कर घर भेजा: पुलिस ने दोनों को समझा बुझाकर कर घर भेज दिया गया. जिसपर शंभू यादव रात करीब 9 बजे पैदल अपने घर बेलसीरा के लिए निकल गया और पत्नी दोनों बच्चों के साथ मायके सलेमपुर चली गई. शुक्रवार की सुबह पत्नी एक बार फिर थाना आई. जहां पुलिस को पति के गुमशुदगी की जानकारी दी गई. इधर, चर्चा है कि शंभू यादव नशे का आदि था और पत्नी एवं बच्चों के साथ अक्सर मारपीट किया करता था. शंभू यादव की मौत हत्या है या आत्महत्या पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच में जुट गई है.

"शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना को लेकर स्वजन के बयान पर केस दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है." - पंकज कुमार झा, थानाध्यक्ष, अमरपुर थाना

इसे भी पढ़े- Gopalganj Crime: पड़ोसी के कमरे में मिला युवक का शव, परिजनों का आरोप- दोस्त ने मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details