बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में युवक की पीट पीटकर हत्या, पैसे के लेनदेन का चल रहा था विवाद - murder in muzaffarpur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 29, 2024, 3:26 PM IST

मुजफ्फरपुर में पैसे के लेनदेन के विवाद में कथित रूप से एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. उसके साथी के साथ भी मारपीट की गयी. दोनों को कुछ लोग घर से बुलाकर ले गये थे. बताया जाता है कि पैसे के लेन देन में घटना को अंजाम दिया गया. दो पक्षों में तनाव का माहौल है. पढ़ें, विस्तार से.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. उसका शव जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के उद्दीनपुर से बरामद हुआ. उसका साथी गंभीर रूप से जख्मी है. दोनों को घर से बुलाकर ले जाया गया था. बताया जाता है कि पैसे के लेन देन में घटना को अंजाम दिया गया. घटना की सूचना पर गायघाट व बोचहां थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची. पूरे मामले को लेकर दो पक्षों में तनाव का माहौल बना हुआ है.

क्या है मामलाः मृतक की पहचान बोचहां थाना क्षेत्र के उनसर के कल्याण गांव निवासी रामरेखा साहनी के 35 वर्षीय पुत्र शंभु सहनी के रूप में हुई है. हत्या की जानकारी मिलने पर मृतक शंभु सहनी के गांव के लोगों ने राकेश राय नामक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए उसके घर को घेर कर हंगामा किया. मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि राकेश राय ने शंभु व चंदन को फोन कर गांव के पास बुलाया था.

गाड़ी में बैठा कर ले गयेः लोगों का कहना था कि दोनों को अपनी गाड़ी में बैठा लिया. इसके बाद उसे लेकर गायघाट थाना क्षेत्र के गौसद्दीनपुर गांव की ओर निकल गये. गाड़ी में दोनों के साथ आठ-दस लोगों ने मारपीट की. चंदन के पिता रास्ते में ही मछली मार रहे थे. उन्होंने अपने बेटे के साथ आरोपित और उसके साथियों को मारपीट करते देख लिया. बीच बचाव करने पर आरोपियों ने चंदन के पिता इंदल सहनी को भी चाकू मार दिया. इसके बाद सभी शंभु को लेकर भाग गये.

पुलिस के खिलाफ आक्रोशः स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि घटना की सूचना गायघाट थाना पुलिस को दी गयी. लेकिन पुलिस समय पर नहीं पहुंची. घटना के बाद से इलाके में आक्रोश है. वहीं दूसरी ओर लेनदेन में हत्या की बात सामने आ रही है. स्थानीय लोगों का मानना है कि आरोपित राकेश राय और मृतक के बीच रुपये के लेन देन को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा था.

इसे भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुर में रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले पति-पत्नी के शव, पुलिस ने जताई खुदकुशी की आशंका - Muzaffarpur Dead Bodies Found

इसे भी पढ़ेंः बेटी के प्रेम विवाह से नाराज शख्स ने दामाद के पिता को मार डाला, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट - Murder In Muzaffarpur

ABOUT THE AUTHOR

...view details