बिहार

bihar

छपरा में युवक को मारी गोली, किसने और क्यों मारी गोली जांच कर रही पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 19, 2024, 8:48 PM IST

shot in Chapra :छपरा में एक युवक को गोली मारी गई. गोली किसने और क्यों मारी इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है. युवक की हालत गंभीर है और उसे पटना रेफर किया गया है. पढ़ें पूरी खबर-

छपरा में युवक को मारी गोली
छपरा में युवक को मारी गोली

छपरा : बिहार के छपरा में अपराधियों ने युवक को गोली मारीहै. इस वारदात से रिविलगंज थाना क्षेत्र का इलाका दहल गया है. गोली युवक के सीने में लगी है. इससे पता चलता है कि अपराधियों ने उसकी हत्या करने की नीयत से ही गोली चलाई थी. गंभीर हालत में उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है. युवक की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के ईनइ गांव निवासी छठीलाल महतो (25 वर्ष) के रूप में की गई है.

छपरा में युवक को मारी गोली : अपराधियों ने युवक को गोली क्यों मारी है इसके बारे में परिवार वाले कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. गोली किसने और क्यों मारी मामला संदेहास्पद बना हुआ है. अटकल लगाई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में युवक ने खुद को गोली मारी है. फिलहाल अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. उसे गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. इस मामले की जांच पुलिस कर रही है.

गोलीकांड की पुलिस कर रही जांच : इस गोलीकांड पर पुलिस ने बताया कि विश्वजीत महतो को गोली लगी है जिसे पटना रेफर किया गया है. गोली चलने की सूचना पर पुलिस की टीम ने मौके पर जांच पड़ताल और छानबीन की. पुलिस भी गोली चलने की वजह तलाश रही है. अटकलों पर भी पुलिस जांच कर रही है.

"ईनइ गांव के एक युवक को गोली लगी है. उसे पटना रेफर किया जा चुका है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच की गई. गोली क्यों और किसने मारी हम लोग जांच कर रहे हैं."- सुभाष पासवान, रिविलगंज थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details