बिहार

bihar

बेतिया में मिला युवक का शव, परिजनों ने कहा- 'बेटे को फोन कर बुलाया फिर कर दी हत्या' - Murder In Bettiah

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 2, 2024, 4:13 PM IST

Murder In Bettiah: बेतिया में एक युवक के शव को बरामद किया गया है. मृतक की पहचान हो गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या हुई है.

Murder In Bettiah
बेतिया में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

बेतिया: बिहार के बेतिया में एक युवक का शवबरामद किया गया है. शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि युवक का प्रेम प्रसंग भी चल रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हत्या और आत्महत्या दोनों ही बिन्दुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

मझौलिया थाना क्षेत्र का मामला:मिली जानकारी के अनुसार, घटना मझौलिया थाना अंतर्गत ओझा मठिया गांव की है. जहां युवक का शव मिला है. मृत युवक की पहचान मझौलिया थाना क्षेत्र ओझा मठिया गांव वार्ड नंबर 13 निवासी मनकेश्वर साह के पुत्र संदीप कुमार 18 वर्ष के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कों कब्जे में ले लिया है.

शव को बेतिया जीएमसीएच भेजा: शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा गया है. युवक के प्रेम प्रसंग की भी चर्चा जोरो पर है. परिजनों का आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों द्वारा मेरे बेटे को फोन कर बुलाया गया था और फिर उसकी हत्या कर दी गई और उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया है. शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है.

"हमें सूचना मिली कि पेड़ से लटका एक शव मिला है. मौके पर पहुंची टीम ने शव को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान हो गई है. प्रथम दृष्टि में शव को देख कर लग रहा कि उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी." - अखिलेश कुमार मिश्रा, मझौलिया थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- गया में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस - Gaya Dead Body Recovered

ABOUT THE AUTHOR

...view details