बिहार

bihar

मानसिक तनाव से परेशान युवक ने की खुदकुशी, खेल मैदान में पड़ा मिला शव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 11, 2024, 7:24 AM IST

Suicide In Gaya: गया में एक युवक ने मानसिक तनाव में आकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली. लोगों ने उसका शव खेल मैदान में पड़ा देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

युवक ने आग लगाकर की खुदकुशी
युवक ने आग लगाकर की खुदकुशी

गया: बिहार के गया में एक युवक ने खुदकुशीकर ली. घटना गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र की है. घटना का कारण युवक का मानसिक तनाव में होना बताया गया है. इस मामले जानकारी के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है और मामले में कार्रवाई कर रही है.

गया में युवक ने की खुदकुशीः घटना बाराचट्टी थाना अंतर्गत बीआरसी के सामने स्थित खेल मैदान के पास की बताई जाती है. सुबह मैदान में पड़ा एक शव लोगों ने देखा, तो वहां मौके पर काफी भीड़ जुट गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

मानसिक रूप से तनाव में था युवकः बताया जाता है कि युवक कुछ दिनों से मानसिक रूप से तनाव में चल रहा था. इस बीच उसने विचलित होकर ये कदम उठा लिया. मृतक की पहचान मंटू कुमार 22 वर्ष पिता वीरेंद्र केसरी के रूप में हुई है. युवक बाराचट्टी का ही रहने वाला था. सुबह में घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

परिजनों को सौंपा गया शवःवहीं, घटना को लेकर लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चा भी है. पुलिस घटना के कारण का पता कर रही है. इस संबंध में बाराचट्टी पुलिस ने बताया कि बाराचट्टी के रहने वाले एक युवक ने खुदकुशी कर ली है. पोस्टमॉर्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है.

"घटना का कारण पता लगाया जा रहा है. पता चला है कि युवक मानसिक तनाव में था, ये पता करने की कोशिश की जा रही है कि वो मानसिक तनाव में क्यों था. आखिर आत्महत्या की वजह क्या है"- पुलिस अधिकारी, बाराचट्टी थाना

ये भी पढ़ेंःGaya News: 'मेरे मरने के बाद तो घर लौटोगी ना..' व्हाट्सऐप पर मैसेज भेजने के बाद शख्स ने दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details