हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मुख्यमंत्री सुक्खू के सामने भावुक हुए मंत्री यादविंदर गोमा, बोले- मैं कभी BJP में नहीं जाऊंगा

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 14, 2024, 7:36 PM IST

Yadvinder Goma: जयसिंहपुर में रैली को संबोधित करते हुए आयुष मंत्री यादविंदर गोमा भावुक हो गए. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह हर परिस्थिति में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ खड़े रहेंगे. यादविंदर गोमा ने कहा कि कई लोग यह कह रहे थे कि यादविंदर गोमा भाजपा में चले जाएंगे, लेकिन वह कभी भी भाजपा में शामिल नहीं होंगे. वह हमेशा कांग्रेस के साथ रहेंगे. पढ़ें पूरी खबर...

Yadvinder Goma became emotional
आयुष मंत्री यादविंदर गोमा

आयुष मंत्री यादविंदर गोमा हुए भावुक.

कांगड़ा:गुरुवार को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र को 141 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी. इस अवसर पर आयुष मंत्री यादविंदर गोमा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें प्रदेश मंत्रिमंडल में शामिल कर जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों का मान बढ़ाया है. इस दौरान मंच पर यादविंदर गोमा काफी भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि वह हर परिस्थिति में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ खड़े रहेंगे और पूर्ण निष्ठा के साथ क्षेत्र के उत्थान के लिए कार्य करेंगे.

'मुझे कांग्रेस ने बहुत मान सम्मान दिया, मैं कभी बीजेपी में नहीं जाऊंगा'

आयुष मंत्री यादविंदर गोमा ने कहा कि कई लोग यह कह रहे थे कि यादविंदर गोमा भाजपा में चले जाएंगे, लेकिन वह कभी भी भाजपा में शामिल नहीं होंगे. वह हमेशा कांग्रेस के साथ रहेंगे. कांग्रेस ने उन्हें बड़ा मान सम्मान दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह कभी भी भारतीय जनता पार्टी में नहीं जाएंगे. जो मान सम्मान आपने दिया है और जो जनता ने भरोसा उन पर जताया है वह उसे कभी टूटने नहीं देंगे.

यादविंदर गोमा का नाम भी चर्चा में रहा था

यादविंदर गोमा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू ने पिछले एक साल में जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में 150 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए हैं. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के स्वास्थ्य संस्थानों में मुख्यमंत्री ने चिकित्सकों की कमी को पूरा किया है. बता दें कि कांग्रेस के छह बागी विधायकों ने राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को वोट किया था और कहीं और विधायकों के भी भाजपा में जाने के कयास लगाए जा रहे थे. इसमें मंत्री यादविंदर गोमा का भी नाम बताया जा रहा था. कहा जा रहा था कि यादविंदर गोमा सुधीर शर्मा के काफी करीबी हैं और वह भी भाजपा में जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में महिलाओं को सुख सम्मान निधि, कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक या बैकफायर होगी स्कीम ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details