हरियाणा

haryana

सोनीपत में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, आरोपी पति फरार - Woman Murder In Sonipat

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 21, 2024, 2:28 PM IST

Woman Murder In Sonipat
Woman Murder In Sonipat

Woman Murder In Sonipat: सोनीपत के चटिया औलिया गांव में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. महिला के परिजनों ने उसके पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सोनीपत: चटिया औलिया गांव में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही सोनीपत गन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने इस मामले में महिला के पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक महिला के परिजनों के मुताबिक महिला की मौत के बाद से उसका पति फरार है.

सोनीपत में महिला की हत्या: मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने ही महिला की हत्या की है. मिली जानकारी के मुताबिक सोनीपत के गांव गढ़ी सिसाना की रहने वाली मुस्कान नाम की महिला की शादी साल 2020 में गांव चटिया औलिया के रहने वाले संदीप के साथ हुई थी, लेकिन संदीप उसे लगातार दहेज को लेकर तंग करता हुआ आ रहा था. देर रात मुस्कान का शव उसके कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला और संदीप मौके से फरार बताया जा रहा है.

महिला के पति पर हत्या का आरोप: जैसे ही सोनीपत गन्नौर थाना पुलिस को इसकी सूचना मिली, तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया. पुलिस ने इस मामले दहेज हत्या के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. एएसआई सतपाल ने बताया कि गांव चटिया ओलिया में मुस्कान नाम की महिला का शव मिला है.

महिला का पति फरार: परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने दहेज के लिए उसकी हत्या की है. इस मामले में पुलिस ने संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार मामले में खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- रेवाड़ी में 3 मंजिला मकान में लगी भीषण आग, घर में रखा सामान जलकर राख

ये भी पढ़ें- नूंह गौशाला कर्मचारियों पर गौशाला से गौ तस्करी का आरोप, पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details