दिल्ली

delhi

नोएडा में बच्ची को दूध पिला रही थी महिला, समय तबीयत बिगड़ने से हुई मौत - noida woman death case

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 13, 2024, 10:18 PM IST

नोएडा में बच्ची को दूध पिलाने समय तबीयत बिगड़ने से एक महिला की मौत हो गई है. परिजनों का कहना है कि महिला को कोई बीमारी नहीं थी. पुलिस ने महिला के मायके और ससुराल पक्ष के लोगों से बात की है.

तबीयत बिगड़ने से महिला की मौत
तबीयत बिगड़ने से महिला की मौत

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में बच्ची को दूध पिला रही मां की तबीयत अचानक से खराब हो गई. परिजनों ने महिला को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी.

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी ने बताया कि गांव बरौला के रविंद्र की पुत्री का विवाह वर्ष 2021 में गुरुग्राम के गांव रिठौज में हुआ था. महिला करीब एक वर्ष पहले बच्ची की मां बनी थी. परिवार में शादी होने के चलते वह कुछ दिन पहले मायके आई थी. पुलिस के मुताबिक शनिवार दोपहर करीब दो बजे महिला एक वर्षीय बच्ची को दूध पिला रही थी. इसी दौरान अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और जमीन पर पीछे की तरफ गिर गई. परिजन अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

महिला की आकस्मिक मौत से परिवार में कोहराम मचा है. इस मामले में महिला पक्ष की ओर से पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है. परिजनों का कहना है कि महिला को पहले से कोई बीमारी नहीं थी. पुलिस ने महिला के मायके और ससुराल पक्ष के लोगों से बात की है. पुलिस शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

70 किलो गांजे के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार:उड़ीसा से गांजा लाकर दिल्ली-एनसीआर में उसकी तस्करी करने वाले गिरोह के तीन तस्करों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्त में आए तस्करों की निशानदेही पर पुलिस ने तीन कट्टे में 70 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. गांजे की तस्करी में इस्तेमाल होने वाली मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. बरामद गांजे की कीमत बाजार में सात लाख रुपए बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details