बिहार

bihar

'शादी के बाद बेटी से एक बार भी फोन पर नहीं हुई बात', लखीसराय में महिला ने की आत्महत्या

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 2, 2024, 7:17 PM IST

Suicide In Lakhisarai: लखीसराय में एक महिला ने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जान दे दी है. महिला के परिजनों का कहना है कि शादी के बाद से ससुराल वालों ने एक बार भी बेटी से फोन पर बात करने नहीं दिया था.

शादी के बाद बेटी से एक बार भी फोन पर नहीं हुई बात, लखीसराय में महिला ने की आत्महत्या
शादी के बाद बेटी से एक बार भी फोन पर नहीं हुई बात, लखीसराय में महिला ने की आत्महत्या

लखीसरायःबिहार के लखीसराय में एक विवाहिता के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. 22 वर्षीय महिला रिंकी कुमारी पति राजा कुमार पिता बालदेव पंडित ग्राम रूसतमपुर थाना विरूपुर जिला लखीसराय ने अपनी जान दे दी है. पुलिस के अनुसार गले में रस्सी का फंदा लगाकर महिला ने अपनी जान दी है.

लखीसराय में आत्महत्या: परिजनों को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो सभी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे. महिला के परिजनों का कहना है कि शव देखकर ऐसा लग रहा था कि महिला के गले को किसी चीज से दबाया गया है, उसके गले पर निशान था. परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना विरूपुर पुलिस को देते हुए ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

ससुराल वालों पर हत्या का शक: इस संबध में लखीसराय के एसपी पंकज कुमार ने मौखिक रूप से बताया कि "घटना विरूपुर थाना के अंतगर्त रूसतमपुर में हुई है, जहां महिला की मौत हुई है. लेकिन परिवार वालों के द्वारा कोई लिखित आवेदन घटना के बाद अबतक नहीं दी गई है. लेकिन महिला विवाहिता रिंकी कुमारी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है."

मृतक महिला की मां का बयान: मृतक की मां उषा देवी पति स्व. गरीबन पंडित ने बताया कि चौका बर्तन, पलंग और पांच लाख रुपया नगद रुपये दिया था. बड़े ही धूमधाम से शादी करायी थी लेकिन जबसे मेरी बेटी रिंकी अपने ससुराल टाल क्षेत्र रूसतमपुर आयी तब से बात नहीं हुई.

"तब से एक बार भी हमसे हमारी बेटी रिंकी से ससुराल वालों के द्वारा बात नहीं कराई गई. मोबाइल पर उसे बात करने नहीं देते थे. बात नहीं करने का क्या कारण रहा इसकी जानकारी नहीं है."- मृतक की मां

पढ़ें-नवादा में 3 माह की गर्भवती महिला की संदिग्ध मौत, ससुराल वालों पर लगा हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details