मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विदिशा में भरभरा कर गिरा निर्माणाधीन गेट, 2 लोगों की मौत, शिवपुरी में भी हादसा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 20, 2024, 3:00 PM IST

Vidisha Mishap: विदिशा में मंगलवार को एक निजी स्कूल का निर्माणाधीन गेट अचानक से गिर गया, जिससे वहां काम कर रहे दो मजदूर उसकी की चपेट में आ गये. घटना के बाद मजदूरों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने दोनों मजदूरों को मृत घोषित कर दिया.

Vidisha school gate fell 2 died
विदिशा में गिरा निर्माणाधीन गेट, 2 लोगों की मौत

विदिशा/ शिवपुरी। विदिशा जिले में सिरोंज आरोन रोड पर नसिया जी मंदिर के सामने एक निजी स्कूल का निर्माणाधीन गेट अचानक से भर भराकर गिर गया जिससे वहां मजदूरी कर रहे दो लोगों की दबने से मौत हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों मजदूरों को मृत घोषित कर दिया. थाने से मिली जानकारी के अनुसार घटना में वार्ड 17 निवासी 20 वर्षीय सफीक और ग्राम काधी खेडी के 60 वर्षीय राम प्रसाद की मौत हो गई है.

शिवपुरी शहर में रफ्तार का कहर, बस ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, कई घायल

उधर, शिवपुरी शहर के मनियर क्षेत्र में एक तेज रफ़्तार बस और ट्रैक्टर की आमने से सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई. इस घटना में बस और ट्रैक्टर सवारों को मामूली चोटें आई हैं. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. आज मंगलवार की सुबह दोनों पक्ष ने कोतवाली में एक्सीडेंट की शिकायत दर्ज कराई है.

शिवपुरी में बस और ट्रक की भिडंत

ये भी पढ़ें:

यह घटना सोमवार की रात साढ़े नौ बजे के लगभग रघुवंशी बस सर्विस की बस (क्रमांक MP 33 P0353) से हुई जो गुना बाइपास की ओर से आ रही थी. इसी दौरान मनियर बाइपास के पास बस ने सामने से आ रहे ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी. इस भिड़ंत में बस का अगला शीशा चकनाचूर हो गया साथ ही बस और ट्रैक्टर की बॉडी भी क्षतिग्रस्त हुई है. इस घटना में बस और ट्रैक्टर में सवार चार से पांच सवारी घायल हो गये, जिन्हें कोतवाली पुलिस के द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोतवाली पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details