विदिशा में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 2 लोगों की मौत, इंदौर में भी हादसा

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 9, 2024, 4:33 PM IST

MP road accident in Vidisha

Vidisha road accident: विदिशा में एक बाइक पर सवार 3 लोग हादसे का शिकार हो गए. इस बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. उधर, इंदौर में एक स्कूली बस की टक्कर से दो लोग घायल हो गए.

विदिशा। जिले में मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जिले के नटेरन थाना क्षेत्र के कागपुर और दास खजूरी के बीच मंगलवार को ये हादसा हुआ. हादसे में ग्राम खेराई निवासी दो लोगों की मौत हो गई. मोटरसाइकिल से तीनों लोग ग्राम कोलिंजा से खेराई जा रहे थे. इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी और वह वहां से भाग गया. नटेरन थाना प्रभारी सुदामा सिंह ने बताया कि मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे.

अपने घर जा रहे थे बाइक सवार : बाइक सवार रिंकू अहिरवार, प्राण सिंह अहिरवार और रिंकू की मां कृष्णबाई कोलिंजा अपने गांव खेराइ जा रहे थे. इसी दौरान मंगलवार सुबह ताज खजूरी के पास मोड़ पर एक वाहन उन्हें टक्कर मारता हुआ चला गया. सभी घायलों को पहले नटेरन अस्पताल ले जाया गया, जहां पर रिंकू और प्राण सिंह को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं रिंकू की मां कृष्णा बाई को घायल अवस्था में विदिशा रेफर किया गया है. टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल सका है. हादसे की वजह सुबह का कोहरा भी माना जा रहा है.

ALSO READ:

इंदौर में स्कूल बस हादसा : इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के मणिबाग ब्रिज पर तेज रफ्तार स्कूल बस ने वाहन चालक को टक्कर मार दी. इस दौरान दो वाहन चालक भी बस की चपेट में आए, जिन्हें चोटें लगी हैं. उन्हें वहीं पर मौजूद कुछ लोगों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया. इसी दौरान बस बिजली के पोल से टकरा गई. हालांकि बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं. जूनी इंदौर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. बस ड्राइवर को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.