मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विदिशा में ग्रामीणों ने महिला अधिकारी को बनाया बंधक, कर्मचारियों की मिली भगत का लगाया आरोप

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 23, 2024, 6:13 PM IST

Officer Hostage in Vidisha : विदिशा जिले के लटेरी में वन विकास निगम की महिला अधिकारी को ग्रामीणों ने कई घंटे तक बंधक बनाकर रखा. उन्होंने कर्मचारियों पर भी मिलीभगत का आरोप लगाया है.

vidisha officer hostage
कर्मचारियों की मिली भगत से बंधक बनाने का आरोप

विदिशा में ग्रामीणों पर महिला अधिकारी को बंधक बनाने का आरोप

विदिशा।जिले की लटेरी विधानसभा क्षेत्र में वन विकास निगम की महिला अधिकारी को बंधक बनाने का मामला सामने आया है.महिला अधिकारी ने आरोप लगाया है कि कर्मचारियों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उन्हें 5 घंटे से ज्यादा समय तक बंधक बनाकर रखा.

नर्सरी के निरीक्षण के दौरान बनाया बंधक

लटेरी की वन विकास निगम की महिला अधिकारी रेंजर कृष्णा वर्मा को उस समय बंधक बना लिया गया जब वह कर्मचारियों के साथ शमशाबाद की पैगयाई में वन विकास निगम की नर्सरी का निरीक्षण करने पहुंची थीं. उनका आरोप है कि उन्हें 5 घंटे तक उनकी कार में बंधक बनाए रखा गया.

कर्मचारियों की मिलीभगत का लगाया आरोप

महिला अधिकारी कृष्णा वर्मा ने बताया कि घटना 20 फरवरी की है. महिला अधिकारी का आरोप है कि "नर्सरी में पदस्थ कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत के चलते ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया और उन्हें कार मे बंधक बना लिया. करीब 5 घंटे तक उन्हें बंधक बना कर रखा गया. इस दौरान ना तो उन्हें पानी पीने दिया गया और ना वॉशरूम जाने दिया गया.उनके साथ अभद्रता भी की गई."

ये भी पढ़ें:

विभाग से मदद नहीं मिलने का आरोप

महिला अधिकारी का आरोप है कि इस दौरान घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को भी अवगत कराया गया पर कोई मदद नहीं मिल पाई. बाद में डायल हंड्रेड की मदद से उन्हें वहा से निकलने का मौका मिल पाया. उन्होंने बताया कि मामले में लिखित शिकायत शमशाबाद थाने में की गई है साथ ही वन विकास निगम के प्रभारी संभागीय प्रबंधक को भी लिखित में शिकायत की गई है. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई इस मामले में नहीं की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details