मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विदिशा जिले में तुलाई केंद्र पर हम्मालों व मजदूरों के बीच खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के 9 लोग घायल - vidisha Bloody clash

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 24, 2024, 2:25 PM IST

विदिशा जिले के करोंद बागरोद में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों के बीच जमकर धारदार हथियार चले. इस दौरान दोनों पक्षों से 9 लोग घायल हो गए. घायलों को विदिशा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

vidisha Bloody clash
विदिशा जिले में तुलाई केंद्र पर हम्मालों व मजदूरों में खूनी संघर्ष

विदिशा।जिले के करारिया थाना क्षेत्र के खामखेड़ा चौकी के अंतर्गत करोंद बागरोद में तुलाई केंद्र पर काम करने वाले मजदूरों और हम्मालों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद मामला गालीगलौज तक जा पहुंचा. इस दौरान मौके पर कुछ लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत करवा दिया लेकिन कुछ ही देर बाद फिर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. दोनों ओर से लाठी-डंडे चलने लगे. खूनी संघर्ष होते देखकर मौके पर भगदड़ मच गई.

दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

एक पक्ष की महिला सहित 4 लोग और दूसरे पक्ष के 5 लोग घायल हुए हैं. जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची. तब तक घायलों के अलावा अन्य लोग मौके से भाग चुके थे. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान लिए हैं. एक पक्ष के सरवन सपेरा और दूसरे पक्ष से दीपचंद मेहरा ने पुलिस में शिकायती आवेदन दिया. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये खबरें भी पढ़ें...

ग्वालियर में बस की विंडो सीट पर बैठने को लेकर खूनी संघर्ष, लाठी-डंडे चले, 4 महिलाओं सहित 7 लोग घायल

शिवपुरी जिले में एक और खूनी संघर्ष, दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे, कई लोग घायल

अस्पताल में घायलों की हालत खतरे से बाहर

विदिशा CSP पुलिस का कहना है "घायलों की हालत खतरे से बाहर है. दोनों पक्षों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. घटनास्थल करोंद बागरोद में अब शांति है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कुछ लोगों के बयान लिए हैं. हमलावरों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है."बता दें कि तुलाई केंद्र पर अक्सर माहौल गर्म रहता है. इस प्रकार की आशंका पहले से थी कि दोनों पक्षों में विवाद हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details