उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार में वाहन ने मारी टक्कर, पश्चिम बंगाल की महिला और 5 साल की बेटी की मौत, पिता-बेटा गंभीर - Kanpur accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 11, 2024, 7:19 AM IST

कानपुर में पश्चिम बंगाल का एक परिवार हादसे का शिकार हो गया. इसमें मां-बेटी की मौत हो गई जबकि पिता और बेटे को गंभीर चोट आई. दोनों का इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

KANPUR ACCIDENT
KANPUR ACCIDENT

कानपुर :अरौल इलाके में बुधवार की रात 10 बजे के करीब लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक कार को वाहन ने टक्कर मार दी. इससे कार सवार एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

अरौल थाना प्रभारी अखिलेश पाल ने बताया कि अरौल थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पश्चिम बंगाल के वर्धमान जिले के कम्युनिटी सेंटर पना गढ़ बाजार पनागर निवासी गुरलीन सिंह परिवार के साथ कार से गुजर रहे थे. कार वह खुद चला रहे थे. कार में उनके अलावा उनकी पत्नी राजपाल कौर, 3 साल का बेटा और 5 साल की एक बेटी भी थी. इस दौरान किमी संख्या 218 पर बुधवार की रात 10 बजे के करीब किसी वाहन ने कार में जोरदार टक्कर मार दी.

KANPUR ACCIDENT

हादसे में सभी को गंभीर चोटें आईं. जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने कार नंबर WB 40 AY 8999 से सभी घायलों को बाहर निकलवाया. तब तक गुरलीन की पत्नी और बेटी की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल गुरलीन और उनके बेटे को स्थानीय अस्पताल भिजवाया. हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

हादसा कैसे हुआ, टक्कर मारने वाला वाहन कौन था, पश्चिम बंगाल का यह परिवार कहां जा रहा था, पुलिस इन सभी बिंदुओं की जानकारी जुटा रही है.

यह भी पढ़ें :ईद का तोहफा : ताजमहल में रहेगी फ्री एंट्री, सिर्फ लेना होगा मुख्य मकबरे का टिकट

ABOUT THE AUTHOR

...view details