उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पार्टी और शौक के लिए चार युवकों ने साइकिल सवार से लूट लिया फोन, दो युवक धरे गए, दो फरार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 4, 2024, 9:08 AM IST

Updated : Mar 4, 2024, 9:41 AM IST

वाराणसी में चार युवकों ने पार्टी और अन्य शौक पूरे करने के लिए साइकिल सवार (Varanasi Crime News) से मोबाइल फोन लूट लिया. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने दो युवकों को दबोच लिया है. जबकि दो युवक अब भी फरार हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

लूट की घटना का खुलासा करते एसीपी कैंट विदुश सक्सेना.

वाराणसी : कमिश्नरेट वाराणसी पुलिस ने लूट के एक मामले में दो युवाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार चार युवकों ने पार्टी और शौक पूरे करने के लिए मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया गया. इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसीपी कैंट विदुश सक्सेना ने बताया कि 21 फरवरी की देर रात कुछ अज्ञात ऑटो सवार द्वारा साइकिल से जा रहे एक व्यक्ति पर पीछे से हमला करके उसका मोबाइल छीन लिया था. इस घटना का संज्ञान होते ही पुलिस ने तफ्तीश किया और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों के नाम आदित्य कुमार (24 वर्ष) और रवि कुमार (19 वर्ष) है. ये दोनों ही वाराणसी के रहने वाले है. पूछताछ में इन दोनों अभियुक्तों ने बताया कि हमारा दोस्त सार्थक माली उर्फ राजा ने अपना नया आटो खरीदा है. जिसके लिए हम सभी दोस्त उससे पार्टी मांग रहे थे. जिसके लिए दोस्त सार्थक माली उर्फ राजा, गोलू व रवि कुमार की आपस में बात हुई. जिसके बाद हम चारों लोग 21 फरवरी की रात में मिल कर सार्थक की ऑटो में बैठकर घुमते हुए वाराणसी कैंटोमेंट से गुजर रहे थे. रास्ते में एक साइकिल सवार व्यक्ति मोबाइल फोन पर बात करते हुए जाता दिखाई दिया, उसे लूटने के लिए हम सब लोगों ने ऑटो उसके पीछे लगा दिया. आर्मी कैंटीन कैंटोनमेंट के पास पहुंचने पर हम सब में सार्थक माली के ऑटो में रखे लोहे के राड से उस पर वार कर दिया. जिससे साइकिल सवार वहीं रोड पर गिर गया. जिसके बाद हमने मोबाइल लूट लिया और ऑटो से भाग निकले.

Last Updated :Mar 4, 2024, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details