राजस्थान

rajasthan

गैस रिफलिंग के दौरान वैन में लगी आग, मौके पर मची अफरा-तफरी - Van caught fire while gas refilling

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 21, 2024, 4:48 PM IST

झालावाड़ के झालरापाटन शहर की महात्मा गांधी कॉलोनी में अवैध गैस रिफिलिंग के दौरार वैन में ​आग लग गई. इससे मौके पर अचानक अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

Van caught fire while gas refilling
गैस रिफलिंग के दौरान वैन में लगी आग

झालावाड़. जिले के झालरापाटन शहर के महात्मा गांधी कॉलोनी में अवैध गैस रिफिलिंग के दौरान एक मारुति वैन में अचानक आग लग गई. गैस भरने के दौरान मारुति वैन में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मोहल्ले वासियों की सूचना पर दमकल मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक मारुति वैन पूरी तरह जल चुकी थी.

मामले में जानकारी देते हुए पड़ोसी ने बताया कि झालरापाटन शहर के महात्मा गांधी कॉलोनी में अवैध गैस रिपेयरिंग का कारोबार चल रहा था. आज भी एक मारुति वैन में गैस भरने का कार्य चल रहा था, इस दौरान अचानक मारुति वैन ने आग पकड़ ली, जो देखते ही देखते पूरी कार में फैल गई. लोगों की सूचना पर झालरापाटन नगर पालिका की दमकल मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत कर किसी तरह आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक मारुति वैन पूरी तरह जल चुकी थी.

पढ़ें:अजमेर : अवैध रूप से गैस रिफिलिंग करते समय वैन में लगी आग, बड़ा हादसा टला

घटना की सूचना के बाद झालरापाटन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. थाना प्रभारी हंसराज मीणा ने बताया कि झालरापाटन थाना क्षेत्र की महात्मा गांधी कॉलोनी में वैन में आग लगने की सूचना मिली थी. वैन मालिक रामनारायण पाटीदार ने बताया कि आज घर के बाहर उनकी वैन खड़ी हुई थी. इस दौरान शॉर्ट सर्किट के कारण उसमें अचानक आग लग गई, जिसके बाद वह धू-धू कर जलने लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details