मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने दी गुना व शिवपुरी को सौगात, दोनों स्थानों पर बनेंगे हवाई अड्डे

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 7, 2024, 1:01 PM IST

Scindia gifts Guna and Shivpuri : गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित होने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया क्षेत्र में पहली बार पहुंचे. सिंधिया ने गुना व शिवपुरी में हवाई अड्डे की सौगात दी.

Scindia gifts Guna and Shivpuri
कांग्रेस प्रत्याशी रहे बैजनाथ सिंह यादव को भाजपा में

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने दी गुना व शिवपुरी को सौगात

शिवपुरी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र को बड़ी सौगात दी है. सिंधिया ने कहा कि जल्दी ही गुना और शिवपुरी में नवीन हवाईअड्डे बनाए जाएंगे. बता दें की शिवपुरी हवाई अड्डे का निर्माण 45 करोड़ की लागत से विमानन मंत्रालय द्वारा उड़ान योजना के अंतर्गत करवाया जाएगा. यहां से सबसे पहले भोपाल के लिए हवाई सेवा की शुरुआत की जाएगी. इसी के साथ गुना हवाई अड्डे का निर्माण भी 45 करोड़ की लागत से विमानन मंत्रालय द्वारा उड़ान योजना के अंतर्गत करवाया जाएगा.

सिंधिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मांगा आशीर्वाद

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाथ जोड़कर भाजपा कार्यकर्ताओं से आशीर्वाद मांगा. उन्होंने कहा "दो माह मेरे लिए लगा दो, मैं जीवन भर तुम्हारे साथ रहूंगा." सिंधिया ने उन गांवों का दौरा किया जहां 2 मार्च को ओलावृष्टि से किसानों की फसलें चौपट हुईं. यहां किसानों को मुआवजे के स्वीकृति पत्र देने के बाद वे सीधे शिवपुरी भाजपा कार्यालय पहुंचे. जहां हाल ही में कोलारस विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रहे बैजनाथ सिंह यादव को भाजपा की सदस्यता दिलाई. इस दौरान सिंधिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया.

ALSO READ:

ग्वालियर-मुंबई के बीच शुरू होगी अब डायरेक्ट फ्लाइट, केंद्रीय मंत्री सिंधिया का एक और तोहफा

ज्योतिरादित्य सिंधिया का तंज, बोले-मानसिक रूप से दिवालिया हुई कांग्रेस

ओला प्रभावित किसानों को मुआवजे के स्वीकृति पत्र

सिंधिया ने कहा "मैं आंकड़ों में विश्वास नहीं करता. मैं सिर्फ यह चाहता हूं कि आप लोग पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ भाजपा और मेरे साथ रहें." उन्होंने कहा "शिवपुरी से भोपाल 19 सीटर हवाई जहाज की योजना भी बनाई गई है. 2 मार्च को इस संसदीय क्षेत्र में ओलावृष्टि से किसान प्रभावित हुए उन्हें मुआवजे के स्वीकृति पत्र दे दिए गए हैं. इतने कम समय में स्वीकृति पत्र दिए जाना मोदी की गारंटी प्रमाणित करता है." यहां से सिंधिया ग्वालियर के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details