मध्य प्रदेश

madhya pradesh

''इस बार सुनामी लाना है...PM तो मोदी को बनाना है'', उज्जैन में छपा शादी का अनोखा कार्ड

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 19, 2024, 9:28 PM IST

Updated : Feb 19, 2024, 9:33 PM IST

Ujjain Unique Wedding Card: उज्जैन में एक परिवार पीएम मोदी का जबरा फैन है. परिवार ने घर में होने वाली शादी के कार्ड पर नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने की अपील कर डाली.

appealed to make modi pm again
उज्जैन में छपा अनोखा कार्ड

उज्जैन में छपा अनोखा शादी का कार्ड

उज्जैन। आने वाले दिनों में देश में लोकसभा चुनाव होना है. ऐसे में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों अपने-अपने स्तर पर अभी से तैयारी में जुट गई हैं. लेकिन नरेंद्र मोदी के प्रशंसक इतने हैं कि उन्होंने अपने घर में होने वाली शादी की पत्रिका में ही उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील कर डाली. आगामी 4 मार्च की एक शादी की वैवाहिक पत्रिका के फ्रंट पेज पर मोदी को पीएम बनाने की अपील की गई है. जिसमें लिखा है कि ''पिछली बार तो लहर थी, इस बार सुनामी लाना है, 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी जी को ही बनाना है.'' अब जिनके घर भी पत्रिका जा रही है वो ये स्लोगन देख कर हैरान हो रहे हैं.

शादी के कार्ड पर मोदी को पीएम बनाने की अपील

शादी के कार्ड पर पीएम मोदी का नाम

परिवार के सदस्य अर्जुन सिंह रघुवंशी ने बताया कि ''राम मंदिर के बाद देश भर में पीएम मोदी के पक्ष में माहौल है. हमारे घर में शादी होने जा रही है, जिसकी हम तैयारियों में लगे थे. पत्रिका छपवाने को लेकर बड़े भैया ने कहा की इस पर मोदी को पीएम बनाने की अपील लिखना चाहिए. जिसके बाद भैया संजय रघुवंशी ने पीएम बनाने की अपील में लिखा ''पिछली बार तो लहर थी, इस बार सुनामी लाना है, 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी जी को ही बनाना है.''

2024 में फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है

लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ समय बाद आचार संहिता लगने वाली है. जिला प्रशासन अपने स्तर पर लोगों को मतदान के लिए जागरुक कर रहा है. वहीं कुछ लोग नरेंद्र मोदी के प्रशंसक होने के चलते उन्हें 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं. कुछ ऐसे ही प्रशंसक हैं उज्जैन का एक परिवार. बीजेपी ग्रामीण महामण्डल महामंत्री बाबूलाल रघुवंशी के बेटे अश्विन की 4 मार्च को शादी होना है. ऐसे में मेहमानों को आमंत्रण देने के लिए 1500 शादी के कार्ड छपवाए गए हैं. जिसमें मोदी को पीएम बनाने की अपील की गई है.

Also Read:

रिसेप्शन में भी लगाएंगे मोदी का बैनर

बीजेपी ग्रामीण महामण्डल महामंत्री बाबूलाल रघुवंशी ने कहा कि ''पत्रिका को जब बांटने गया तो कई लोगों ने इसको पढ़कर मुझे बधाई दी और कहा की ये अच्छा तरीका है. अब हम रिसेप्शन में भी एक बड़ा बैनर लगाएंगे, जिसमें पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील करेंगे.''

Last Updated :Feb 19, 2024, 9:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details