झारखंड

jharkhand

दुमका में सड़क हादसाः अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 7, 2024, 7:33 PM IST

Road accident in Dumka. दुमका में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, वहीं एक गंभीर रूप से घायल है. अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी.

http://10.10.50.75//jharkhand/07-February-2024/jh-dum-01-accident-10033_07022024174640_0702f_1707308200_1094.jpg
Road Accident In Dumka

दुमकाः भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर बुधवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक जा रहे थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने सामने सामने से टक्कर मार दी. मृतकों की पहचान जरमुंडी निवासी साधु कुमार और विकास कुमार के रूप में की गई है, जबकि घायल का नाम राकेश मिर्धा है और उसका इलाज सरैयाहाट सीएचसी में चल रहा है. घटना हंसडीहा थाना क्षेत्र की है.

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को पहुंचाया अस्पतालः वहीं सड़क दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. लोगों ने घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज से मामले की जांच कर रही है. पुलिस अज्ञात वाहन के बारे में पता लगा रही है.

तीनों युवक एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे दुमकाः दरअसल, दुमका-भागलपुर स्टेट हाईवे पर एक बाइक पर सवार तीन मित्र दुमका की ओर जा रहे थे. इसी क्रम में हंसडीहा थाना क्षेत्र के चंद्रदीप पुल के ऊपर जब तीनों युवक पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रहे एक वाहन ने सामने से टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही दो युवकों ने दम तोड़ दिया, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

हंसडीहा थाना थाना प्रभारी ने दी जानकारीः इस संबंध में हंसडीहा के थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार साहू ने बताया कि तीनों युवक दुमका की ओर जा रहे थे. इसी क्रम में विपरीत दिशा से आ रही गाड़ी ने टक्कर मार दी. जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details