झारखंड

jharkhand

हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, पुलिस गश्ती के दौरान हुई कार्रवाई

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 8, 2024, 9:28 AM IST

Youths arrested with weapons. गोड्डा पुलिस ने दो युवकों को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. गश्ती के दौरान पुलिस को देख दोनों युवक भागने लगे. जिससे पुलिस को उनपर शक हुआ, जब युवकों को पकड़ा गया तो उनके पास से हथियार बरामद हुए.

Youths arrested with weapons
Youths arrested with weapons

हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

गोड्डा:पुलिस ने गश्ती के दौरान दो युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों युवकों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और एक देसी कट्टा समेत जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद किया है, जिसे जब्त कर लिया गया है. युवकों की पहचान हो गई है. दोनों गोड्डा जिले के ही रहने वाले हैं.

पुलिस को देख भागने लगे युवक:जानकारी के मुताबिक, देवड़ाड़ थाना क्षेत्र के बारा गांव में पुलिस सामान्य गश्त पर निकली हुई थी. इसी दौरान गोड्डा-रामगढ़ सड़क पर एक काली रंग की अपाची बाइक पर सवार दो युवक दिखे. पुलिस को देखते ही युवक भागने लगे. जिससे पुलिस को उनपर संदेह हुआ. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बाइक का पीछा किया और युवकों को पकड़ लिया. जब युवकों की तलाशी ली गई तो उनके पास से एक पिस्टल और एक देसी कट्टा समेत जिंदा कारतूस बरामद हुआ. पुलिस ने उनकी बाइक भी जब्त कर ली और दोनों युवकों को पकड़कर थाना ले गए.

इस मामले को लेकर एसडीपीओ जेपीएन चौधरी ने बताया कि हथियार के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों युवक आपराधिक चरित्र के हैं. युवकों की पहचान गोड्डा जिले के करनटारी गांव निवासी भगवान राय, 23 वर्ष, पिता राम राय और विजय कुमार राय, 19 वर्ष, पिता अभिमन्यु राय के रूप में की गई है. उनके पुराने आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details