बिहार

bihar

'हुजूर..पति ने मेरी दो साल की बेटी को मार दिया', मासूम की हत्या के बाद मां ने पुलिस से लगायी गुहार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 26, 2024, 4:53 PM IST

Sheohar Daughter Murder: बिहार के शिवहर में बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है. मृतका की मां ने थाने पहुंचकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की. महिला ने अपने पति पर ही बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है. पढ़ें पूरी खबर.

शिवहर में बच्ची की हत्या
शिवहर में बच्ची की हत्या

शिवहरः बिहार के शिवहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दो साल की बच्ची की हत्या कर दी गई. हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका सौतेला पिता है. बच्ची की मां ने थाने पहुंचकर अपने पति पर बेटी को जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस केस दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

शिवहर में बच्ची की हत्याःघटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के जाफरपुर की है. पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद से बच्ची की मां का रो रोकर हाल खराब है. पुलिस के अनुसार महिला की दूसरी शादी थी. 21 दिन पहले ही उसने आरोपी पति से शादी की थी. कुछ दिनों के बाद ही उसका पति ने बेटी की हत्या कर दी.

छानबीन में जुटी पुलिसः नगर थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अभय कुमार सिंह बच्ची की मौत की पुष्टि की है. बताया कि मामला संदेहास्पद है. जांच के बाद खुलासा होगा. पुलिस के अनुसार बच्ची की मां रीता देवी की दूसरी शादी थी. महिला का पहला पति की मौत तीन साल पहले बीमारी के कारण हो गई थी. महिला को एक 6 साल का बेटा है. 2 साल की बेटी थी, जिसकी मौत हुई है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

"मामला संदेहास्पद लग रहा है. हालांकि महिला के आवेदन पर केस दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा. जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी."- अभय कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष

21 दिन पहले दूसरी शादी की थीः महिला के अनुसार पति ने ही बच्ची को जहर देकर मार दिया है. महिला का पहला पति अरुण साह की मौत तीन साल पहले हो गई थी. इसके तीन साल के बाद उसने चंदन साह के साथ 5 फरवरी 2024 को कोर्ट में शादी की थी. चंदन महिला की जमीन अपने नाम करने के लिए दबाव बना रहा था.

चॉकलेट खाने से बिगड़ी तबीयतः जानकारी के अनुसार इसको लेकर विवाद भी हुआ था. चंदन ने धमकी भी दी थी कि अपनी जमीन मेरे नाम कर दो नहीं तो बच्चों को मार दूंगा. महिला के अनुसार वह 24 फरवरी को अपने बच्चों के साथ सोयी थी. तभी रात में कमरे में आकर चंदन उसे डांटने लगा. इस दौरान बच्ची को एक चॉकलेट खिला दिया.

आरोपी पति फरारः चॉकलेट खाने के बाद ही बच्ची को उल्टी होने लगी. सुबह में बच्ची को इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल लाया था. इलाज कराने के बाद उसे घर ले गई. 25 फरवरी की रात ही बच्ची की मौत हो गई. महिला ने आरोप लगाया है कि उसका दूसरा चंदन ने चॉकलेट में कुछ मिलाकर खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से चंदन फरार चल रहा है.

यह भी पढ़ेंःशिवहर में 65 वर्षीय वृद्ध को पहले पीटा, फिर गला दबा कर दी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details