बिहार

bihar

40 लाख की चांदी के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, गोपालगंज में पुलिस की बड़ी कार्रवाई

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 14, 2024, 2:25 PM IST

Smugglers Arrested In Gopalganj: गोपालगंज पुलिस को तलाशी लेते समय बड़ी सफलता हाथ लगा है. पुलिस ने इस दौरान 40 लाख के 58 किलो चांदी के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज पुलिस ने चांदी की तस्करी तक रहे युवकों को गिरफ्तार किया है. मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर का है, जहां कुचायकोट थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान शराब के टोह में एक बस की तलाशी ली. तलाशी के दौरान भारी मात्रा में चांदी बरामद किया गया, वहीं दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल गिरफ्तार तस्कर से पुलिस पूछताछ कर रही है. बस और चांदी को जब्त कर थाने लाया गया है.

वाहन जांच के दौरान दो गिरफ्तार: तस्करों की पहचान आगरा के इतमाडुल गांव निवासी अशोक कुमार खंडेलवाल के बेटे मयंक कुमार और बेलोथ खंडेलवाल के बेटा नितेश खंडेलवाल के रूप में हुई है. दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव को लेकर कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर वाहन जांच अभियान तेज कर दिया गया है. यूपी से आने वाले हर वाहनों की लगातार जांच-पड़ताल की जा रही है.

40 लाख की चांदी जब्त: गुरुवार को यूपी से बिहार में एक बस प्रवेश कर रही है थी, तभी बस को रोककर जब तलाशी ली गई तो दो बैग में भर कर रखे गए 58 किलो चांदी के पायल बरामद किए गए. जिसकी अनुमानित कीमत 40 लाख रुपए आंकी जा रही है. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि वाहन जांच के क्रम में एक बस में जांच के दौरान एक बैग की जब तलाशी ली गई तो उसमे 58 किलो चांदी के पायल बरामद किए गए हैं.

"दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान कोई वैलिड कागजात नहीं दिखाया गया है. अभियुक्तों ने बताया है कि आगरा से छपरा जा रहे थे."- सुनील कुमार, थानाध्यक्ष

पढ़ें-बाइक की टंकी, सीट के नीचे और शरीर में टेप से बांधकर शराब की तस्करी, गोपालगंज में 4 तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details