बिहार

bihar

नालंदा के कुएं में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, छोटी बहन को गिरता देख बड़ी ने भी लगाई छलांग - Two Sisters Drowned In Nalanda

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 7, 2024, 9:42 AM IST

Death Due To Drowning In Nalanda: नालंदा के इस्लामपुर में कुएं में गिरकर डूबने से दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई. छोटी बहन को कुएं में गिरता देख बड़ी बहन ने भी छलांग लगा दी जिससे दोनों की मौत हो गई. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां दो सगी बहनों की कुएं में गिरकर डूबने से मौत हो गई है. घटना इस्लामपुर थाना क्षेत्र के खाड़ गोरैया गांव की है. शनिवार को कुएं में गिरकर दो सगी बहनों की मौत हो गई. मृतका राजेश कुमार की तीन वर्षीया पुत्री पल्लवी कुमारी और ग्यारह वर्षीया सलोनी कुमारी है.

खेलने के दौरान हुआ हादसा:घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि घर के पास में एक कुआं है. कुएं की घेराबंदी नहीं की गई है. छोटी बच्ची पल्लवी घर के पास खेल रही थी. खेलते -खेलते कुएं के पास चली गई और उसमें गिर गई. अपनी छोटी बहन को गिरता देख सलोनी उसे बचाने के लिए कुएं में कूद गई. पानी ज्यादा रहने के कारण दोनों डूब गई. काफी देर तक जब दोनों नजर नहीं आई तो उसकी खोजबीन शुरू की गई. इसी दौरान ग्रामीणों ने कुएं में दोनों की लाश देखी. आनन- फानन में दोनों को बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

"छोटी बहन घर पास खेल रही थी और वो अचानक कुएं में गिर गई, उसे बचाने के लिए बड़ी बहन भी कूद गई. गांव वालों ने जब कुएं शव देखा तो दोनों को बाहर निकाला गया."-परिजन

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया है. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. थानाध्यक्ष ने बताया कि"शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. मामले की आगे कार्रवाई की जा रही है."

Byte परिजन और चौकीदार

पढ़ें-Nalanda News : नदी में उपलाता मिला लड़की का शव, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details